Advertisment

Parineeti Chopra: 'दिल पीछे छोड़ रही हूं', दिल्ली से रवाना होते हुए परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हाल ही में आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से 13 मई 2023 को दिल्ली में उनके घर पर सगाई की.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Parineeti Chopra Raghav Chadha

Parineeti Chopra Raghav Chadha( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हाल ही में आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से 13 मई को दिल्ली में उनके घर पर सगाई की. परिणीति और राघव के सगाई समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, आदित्य ठाकरे, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम, प्रियंका चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा ​​और कई महान हस्ती शामिल हुए थे. सगाई के बाद परिणीति (Parineeti Chopra) कुछ दिन दिल्ली में रहीं, और अब वो अपने काम पर वापस लौट गई हैं.

Advertisment

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दिल्ली एयरपोर्ट की एक फोटो शेयर की, जब वह अपनी पेंडिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के लिए राजधानी से निकल रही थी. उन्होंने अपने मंगेतर राघव चड्ढा के लिए एक प्यारा नोट लिखा. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "बाय बाय दिल्ली. अपने दिल को पीछे छोड़ते हुए." उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के रिश्ते की बात करें तो ये पहली बार लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में मिले थे, जहां दोनों ने साथ में MBA की पढ़ाई की थी. वे पहले एक दूसरे के अच्छे दोस्त बने थे, बाद में काफी सालों बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. 

publive-image

ये भी पढ़ें-आलिया भट्ट ने गुच्ची क्रूज 2024 में किया डेब्यू, पर्स ने खींचा सबका ध्यान

Advertisment

'कैप्सूल गिल' में नजर आएंगी परिणीति

अब कुछ टाइम तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया है, उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एक-दूसरे को रिंग पहनाई. सगाई समारोह बहुत अच्छे से किया गया. राघव को अचकन सूट और परिणीति को क्रीम प्लाजो सेट में देखा गया. अपने-अपने करियर की बात करें तो राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी उर्फ ​​आप के सदस्य हैं. वह वर्तमान में राज्यसभा के सदस्य हैं. दूसरी ओर, परिणीति के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अगली बार 'चमकीला' और 'कैप्सूल गिल' में दिखाई देंगी. 

Source : News Nation Bureau

priyanka chopra parineeti chopra parineeta chopra Raghav Chadha Raghav Chadha news Latest Hindi news Parineeti Chopra news nation bollywood news parineeti chopra and raghav chadha
Advertisment
Advertisment