Advertisment

Parineeti- Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी में होगी तगड़ी सिक्योरिटी, फोन कैमरे पर लगेगा ब्लू टेप

शाही पंजाबी शादी (Parineeti Chopra and Raghav Chadha) में कड़ी सुरक्षा होगी क्योंकि 100 सेक्योरिटी गार्ड तैनात किए जा रहे हैं. होटल लीला पैलेस में भव्य समारोह मनाया जाएगा

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Parineeti Chopra and Raghav Chadha

Parineeti Chopra and Raghav Chadha( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha) इस साल की 'पंजाबी शादी' के लिए पूरी तरह तैयार और उत्साहित हैं. यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रही है और दोनों के फैंस शांत नहीं रह सकते क्योंकि उन्हें जल्द ही परी को उसके बड़े दिन पर असल जिंदगी में भी परी बनते देखने को मिलेगा. अब, यह बताया जा रहा है कि साल की सबसे अवेटेड शादी में 100 सिक्योरिटी गार्ड और फोन पर ब्लू टैप के नियम के साथ कड़ी सुरक्षा होगी. कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के बारे में एक आर्टिकल पढ़ें.

Advertisment

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाही पंजाबी शादी (Parineeti Chopra and Raghav Chadha) में कड़ी सुरक्षा होगी क्योंकि 100 सेक्योरिटी गार्ड तैनात किए जा रहे हैं. होटल लीला पैलेस में भव्य समारोह मनाया जाएगा.  कथित तौर पर, उत्सव स्थल पर पिचोला झील में चार से पांच नावों पर सुरक्षा गार्ड तैनात होंगे. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि घाट पर भी विशेष सुरक्षा तैनात की जाएगी. साथ ही सभी मेहमान भी धीरे धीरे उदयपुर पहुंच रहे हैं.

सीमित लोग होंगे आमंत्रित

Advertisment

राघव और परिणीति की शादी में मेहमानों के लिए नो-फोन प्रतिबंध होगा. विशेष रूप से, परी के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया कि समारोह में सीमित लोगों को आमंत्रित किया गया है, जिसमें केवल दूल्हा और दुल्हन के परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. सूत्र ने आगे बताया कि शादी समारोह बेहद निजी और गोपनीय होगा.  इसके अलावा, आईएएनएस की रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि तस्वीरों और वीडियो को क्लिक और रिकॉर्ड होने से रोकने के लिए मोबाइल कैमरों पर नीले टेप चिपकाए जाएंगे.  वहीं दोनों ने इस साल मई महीने में सगाई की, सगाई समारोह में भारी सुरक्षा तैनात की गई थी, फोन के इस्तेमाल पर सख्त प्रतिबंध लगाया गया था. सगाई के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. 

Source : News Nation Bureau

Raghav Chadha Parineeti Chopra Raghav Chadha Parineeti Chopra Photo Parineeti Chopra Parineeti Chopra Raghav Chadha engagement
Advertisment
Advertisment