Advertisment

Parineeti-Raghav Wedding Calendar: चूड़ा सेरेमनी से सेहराबंधी तक जानें राघव परिणीति का प्री-वेडिंग कलेंडर

23 और 24 सितंबर को शादी की मुख्य रस्मों के लिए उदयपुर के लिए रवाना होगा. शादी के स्थल, थीम और समय को लेकर शहर भर में चर्चा थी. आइए एक नजर डालते हैं परी और राघव की शादी के कैलेंडर पर उत्सव.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Parineeti Chopra and Raghav Chadha

Parineeti Chopra and Raghav Chadha( Photo Credit : file photo)

बी-टाउन के लवबर्ड परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर में एक बड़ी भव्य शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. यह कपल आज से अपने उत्सव की शुरुआत करने के लिए तैयार है. पंडारा रोड स्थित राघव चड्ढा के फ्लैट को कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है और परिणीति का मुंबई आवास रोशनी से जगमगा रहा है. अभिनेत्री अपने मेहंदी समारोह के लिए रविवार को दिल्ली पहुंचीं, जो कथित तौर पर आज दोपहर 3 बजे राघव के आवास पर शुरू हुआ, जिसे शादी की रस्मों के लिए सजाया गया है. यह कपल 23 और 24 सितंबर को शादी की मुख्य रस्मों के लिए उदयपुर के लिए रवाना होगा. शादी के स्थल, थीम और समय को लेकर शहर भर में चर्चा थी. आइए एक नजर डालते हैं परी और राघव की शादी के कैलेंडर पर उत्सव.

Advertisment

शादी से पहले की रस्में

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 23 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में शुरू होगा. उनकी भव्य शादी की रस्में सुबह 10 बजे चूड़ा समारोह के साथ शुरू होंगी और जिसके बाद दोपहर 12-4 बजे के आसपास स्वागत लंच होगा. अपने बड़े दिन से एक रात पहले, कपल अपने परिवार और दोस्तों के लिए 'चलो 90 के दशक की तरह पार्टी करें' थीम पर एक प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की जाएगी.

शाही विवाह समारोह

Advertisment

लव बर्ड्स परी और राघव 24 सितंबर को एक स्वप्निल भव्य शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. शादी समारोह का स्थान उदयपुर में ताज झील है जहां वे अपने परिवारों और दोस्तों की उपस्थिति में शादी करेंगे. राघव का सेहराबंधी समारोह दोपहर 1 बजे 'आशीर्वाद के धागे' थीम के साथ शुरू होगा. बारात दोपहर 2 बजे शुरू होगी, जिसके बाद 'डिवाइन प्रॉमिस - ए पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग' थीम पर भव्य शादी होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 सितंबर को शादी की रस्मों की सूची नीचे दी गई है.

Source : News Nation Bureau

Raghav Chadha Parineeti Chopra and Raghav Chadha Fan Moment Parineeti Chopra pre wedding actor परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी Parineeti Chopra parineeti chopra and raghav chadha wedding parineeti chopra and raghav chadha परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा
Advertisment
Advertisment