Advertisment

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: रिसेप्शन से सामने आई पहली फोटो, देखें बारात का वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra-Raghav Chadha) इस अवसर पर एक अट्रेक्टिव पिंक साड़ी में नजर आई, इस लुक में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding

Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding( Photo Credit : social media)

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra-Raghav Chadha) अब आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी हैं. इस कपल ने उदयपुर के लीला पैलेस में कल सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. अब शादी से उनकी पहली फोटो और वीडियो सामने आई है.परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, अपनी शादी के बाद मिस्टर और मिसेज चड्ढा के रूप में पहली बार उपस्थित हुए. ये कपल 24 सितंबर को उदयपुर में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधा, जिससे एक साथ एक खूबसूरत जर्नी  की शुरुआत हुई और उनका रिसेप्शन लुक सभी के लिए फैशन लक्ष्य निर्धारित कर रहा है. अब काफी इंतजार के बाद रिसेप्शन से उनका पहला लुक सामने आ गया है.

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra-Raghav Chadha) इस अवसर पर एक अट्रेक्टिव पिंक साड़ी में नजर आई, जिसमें सुंदरता की झलक दिख रही थी. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन माना जाता है कि यह साड़ी मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की बनाई हुई है. पिंक कलर रिसेप्शन के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन था जो नवविवाहितों की खुशी और प्यार को पूरा करता था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamiya Mudasiya (@shamiyamudasiya)

बेबी पिंक साड़ी में खूबसूरत लगीं परिणीति

Advertisment

परिणीति ने लाइट ग्रीन स्टोन से सजे एक शानदार व्हाइट कुंदन ज्वैलरी सेट को पहनकर अपना लुक पूरा किया, जो उनकी बेबी पिंक साड़ी के साथ खूबसूरती से मेल खा रहा था. राजनेता राघव चड्ढा ब्लैक सूट में बेहद आकर्षक लग रहे थे. एक-दूसरे के बगल में पोज़ देते हुए, नए जोड़े ने खूबसूरत पोज दिया. वहीं साथ ही शादी से बारात का पहला वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में राघव चड्ढा अपने चाचा पवन सचदेवा के साथ धांसू एंट्री करते नजर आ रहे हैं. उन्हें अपने खास दिन के लिए आइवरी शेरवानी पहने देखा जा सकता है. अपने आउटफिट को कूल लुक देने के लिए राघव चड्ढा ने सनग्लासेज भी लगाए थे. उन्होंने अपने लुक को सिर पर सुनहरी शादी की पगड़ी से पूरा किया.

Source : News Nation Bureau

Raghav Chaddha Raghav Chadha raghav-parineeti Parineet-Raghav Parineeti Chopra Parineeti-Raghav Wedding Bollywood News Actress parineeti chopra
Advertisment
Advertisment