Advertisment

Parineeti Chopra Wedding: शादी से पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं परिणीति, कैजुअल लुक में आई नजर 

हाल ही में परिणीति को एयरपोर्ट पर स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक में देखा गया था. 

author-image
Divya Juyal
New Update
parineeti chopra

Parineeti Chopra Wedding( Photo Credit : Social Media)

 Parineeti Chopra Airport Look: परिणीति चोपड़ा जल्द ही राज नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी की तैयारियों में जोरों-शोरों से लगी हुई हैं. मई में अपनी खूबसूरत और अंतरंग सगाई के बाद से, जोड़े ने अपने वेडिंग वेन्यू की तलाश में कई महीने बिताए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में होने वाली है. हाल ही में परिणीति को एयरपोर्ट पर स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक में देखा गया था. 

Advertisment

परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी से कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट 

17 सितंबर को होने वाली दुल्हन परिणीति चोपड़ा की मुंबई हवाई अड्डे पर तस्वीर खींची गई. एक्ट्रेस को कैजुअल लुक में देखा गया. वह एक सफेद टी-शर्ट में डेनिम पैंट में और नीली लंबी शर्ट के साथ बेहद स्टाइलिश लग रही थी. अपने आउटफिट को पूरा करते हुए, उन्होंने सफेद स्नीकर्स पहने, एक भूरे रंग का हैंडबैग लिया और 'आर' अक्षर वाली टोपी पहनी. यह उनके लिए राघव चड्ढा के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करने का एक अनोखा और दिल को छू लेने वाला तरीका था, क्योंकि R राघव के नाम का अंग्रेजी में शुरुआती अक्षर है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के बारे में 

यह जोड़ा सावधानीपूर्वक एक ग्रैंड शादी की योजना बना रहा है, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर छोटे पहलू पर विशेष ध्यान दिया जाए. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का बेसब्री से इंतजार किया जाने वाला मिलन 24 सितंबर को 'डिवाइन प्रॉमिस - ए पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग' थीम पर होने वाला है. ग्रैंड वेडिंग से पहले, 23 सितंबर को जोड़ा शादी से पहले की रस्मों में हिस्सा लेगा. ये फेस्टवल राजस्थान के उदयपुर में ताज लेक पैलेस में मनाया जाएगा.

यह भी पढ़ें - Prajakta Koli Engagement: प्राजक्ता कोली ने की लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई, फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

Advertisment

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट 

परिणीति जल्द ही 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' की रिलीज की तैयारी करेंगी, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ एक्टिंग करेंगी. यह फिल्म 6 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और इसका टीजर और पहला गाना पहले ही जारी किया जा चुका है. इसके अलावा, वह दिलजीत दोसांझ के साथ इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं.

Raghav Chadha wedding Parineeti Chopra Airport Parineeti Chopra Raghav Chadha Parineeti Chopra wedding Parineeti Chopra Bollywood News
Advertisment
Advertisment