Advertisment

मांग में सिंदूर और चूड़ा पहने मुंबई पहुंची परिणीति चोपड़ा, पैप्स ने पूछा- जीजू कैसे हैं?

परिणीति चोपड़ा ने ब्लैक सूट-बूट के साथ अपने मैरिड वुमेन लुक को भी कैरी किया. एक्ट्रेस ब्लैक सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
parineeti chopra

parineeti chopra( Photo Credit : Social Media)

Parineeti Chopra Mumbai Airport: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा शादी के बाद काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस  ने आप नेता राघव चड्ढा से शादी रचाई है. शादी के बाद परिणीति पहली बार मुंबई पहुंची हैं. एक्ट्रेस को आज 10 दिसंबर को पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. यहां नई-नवेली दुल्हन परिणीति एकदम बॉस लेडी लुक में नजर आई. एक्ट्रेस ने ब्लैक सूट-बूट के साथ अपने मैरिड वुमेन लुक को भी कैरी किया. मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहने परिणीति बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

Advertisment

24 सितंबर को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग रचाने के बाद परिणीति चोपड़ा पहली बार मुंबई आई हैं. एक्ट्रेस ने मुंबई एयरपोर्ट पर धमाकेदार एंट्री ली. शादी के बाद नई दुल्हन परिणीति ने एयरपोर्ट लुक को क्लासी और ट्रेडिशनल रखा, उन्होंने कंप्लीट ब्लैक लुक कैरी किया. सबसे ज्यादा ध्यान परिणीति की मांग में भरे सिंदूर पर गया, जो काफी सुंदर लग रहा था. वहीं एक्ट्रेस ने वेस्टर्न ब्लैक सूट पर हाथों में गुलाबी चूड़ा पहना था. एक्ट्रेस पैपराजी को पोज देते नजर आईं. यहां कैमरामैन ने परिणीति से राघव चड्ढा को लेकर भी सवाल पूछे. एक कैमरामैन ने पूछा- परिणीति, जीजू कैसे हैं...? इस पर एक्ट्रेस ने हंसकर जवाब दिया अच्छे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

परिणीति को इस एयरपोर्ट लुक को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. अधिकतर फैंस ने परि के मैरिड वुमेन लुक को सराहा और इसे शानदार कहा. वहीं फैंस एक्ट्रेस के लिए लिख रहे हैं कि वो अभी भी राघव के नाम पर शरमा रही है. ये कितना क्यूट है..." एक फैन ने लिखा, खुशी देख रहे हो..."

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इससे पहले राघव और परिणीति की वेडिंग के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई थीं. दोनों की शाही शादी की इनसाइड तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया था. राघव के दिल्ली वाले घर में परिणीति का ग्रैंड वेलकम हुआ था जिसकी वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था. 

Source : News Nation Bureau

परिणीति चोपड़ा इंगेजमेंट परिणीति चोपड़ा सगाई राघव चड्ढा वाइफ Raghav Chadha परिणीति चोपड़ा एयरपोर्ट परिणीति चोपड़ा Parineeti Chopra परिणीति चोपड़ा नेट वर्थ राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा वेडिंग
Advertisment
Advertisment