logo-image
लोकसभा चुनाव

Parineeti Chopra ने पति राघव चड्ढा पर लुटाया प्यार, फैंस के सामने किया ये बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंटरएक्टिव सेशन रखा और पति राघव के बारे में बात की. 

Updated on: 03 Jul 2024, 06:32 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आखिरी बार डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' (Amar Singh Chamkila) में नजर आई थी.  उन्होंने फिल्म में 'अमरजोत' का किरदार निभाया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया थी. एक्ट्रेस ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि वह उनके लिए टर्निंग पॉइंट रहा है. वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने पिछले साल आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से शादी की थी. दोनों की शादी राजस्थान में धूमधाम से हुई थी. एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंटरएक्टिव सेशन रखा और पति राघव के बारे में बात की. 

परिणीति ने बताया राघव पर कब से था क्रश

परिणीति ने इंस्टाग्राम पर एक इंटरएक्टिव सेशन रखा था, इस दौरान फैंस उनसे राघव के बारे में बात करने लगे. एक यूजर ने परिणीति को लिखा- 'आपने जो पूछा है उससे ये पूरी तरह अनरिलेटेड है, लेकिन राघव सबसे प्यारे पति हैं जो किसी को मिल सकता है. इस पर हामी भरते हुए परिणीति ने इसे शेयर किया और लिखा- तथ्यों से ब्रेक लेते हैं. साथ ही लवेबल इमोजीस दीं.' वहीं एक यूजर ने बताया कि उसे राघव पर 2021 से क्रश है. जवाब में परिणीति ने भी बताया कि उन्हें राघव पर साल 2023 से क्रश है. परिणीति ने इसी के साथ कई मजेदार सवालों का भी जवाब दिया. जहां एक ने उनसे चप्पल उलटी रखने पर लड़ाई होने के अंधविश्वास के बारे में बात की. 

कई मिथकों को किया खारिज

परिणीति ने  इंटरएक्टिव सेशन के दौरान कई मिथकों को भी खारिज किया.  अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'बहुत अच्छा लगा! आइए भारत के बारे में आम मिथकों को तोड़ें... मुझे वीडियो/मिथक भेजें.' एक फैन ने मिथक को तोड़ते हुए कहा, 'सरदार और पंजाबी अपनी बातों में 'बल्ले बल्ले' नहीं कहते', परिणीति ने इसका जवाब दिया, 'हां! और सब कुछ चक दे फट्टे नहीं होता... लस्सी हमारा एकमात्र बेवरेज नहीं है.' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'राजस्थान में रहने वाला हर व्यक्ति रेगिस्तान में अपने सिर पर पानी के कई बर्तन लेकर चलता है.' इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'यह एक ब्यूटीफुल ट्रेडिशनल इमेज है! लेकिन राजस्थान में कमर्शियल और मॉर्डन शहर भी हैं.'

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल का ट्रांसफर, अभी भी रहेंगी सस्पेंड