Advertisment

Diljit Dosanjh birthday : परिणीति चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर परिणीति चोपड़ा ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra( Photo Credit : File Photo)

दिलजीत दोसांझ अपनी एक्टिंग और सिंगिंग दोनों से ही लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं, फिर चाहे वो उनकी अभिनय क्षमता हो, सुरीली आवाज हो या फिर सबके चेहरे पर मुस्कान लाने का तरीका.  दिलजीत निस्संदेह सभी के पसंदीदा हैं. आज का दिन उनके फैंस के लिए खास है, क्योंकि उन्होंने अपने लाइफ का एक और साल पूरा किया है. आज एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ अपना जन्मदिन मना रहे हैं. सोशल मीडिया स्टार के लिए जन्मदिन की शुभकामनाओं से भरा हुआ है, लेकिन जिस शुभकामना ने लोगों के दिलों पर कब्जा किया है. वह नीचे पढे़ं. 

Advertisment

परिणीति चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ को शुभकामनाएं दीं

सोशल मीडिया स्टार के लिए जन्मदिन की शुभकामनाओं से भरा हुआ है, लेकिन जिस शुभकामना ने वास्तव में हमारे दिलों पर कब्जा कर लिया है वह उनकी आगामी फिल्म चमकीला में उनकी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शुभकामना है. उन्होंने फिल्म से एक अनदेखी क्लिप शेयर की है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैंस अब इसकी रिलीज के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं. परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एक्टर को शुभकामनाएं देने के लिए चमकीला की एक तस्वीर साझा की है.

एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म चमकीला से एक तस्वीर शेयर की

Advertisment

तस्वीर में हम दोनों स्टार्स को उनके कैरेक्टर गेटअप में देख सकते हैं. तस्वीर में दिलजीत दोसांझ के बाल छोटे हैं और उन्हें ऑफ-व्हाइट पारंपरिक पोशाक में देखा जा सकता है. उसके हाथ में उसका म्यूजिक इंस्ट्यूमेंट है और उसके चेहरे पर एक फीकी मुस्कान है. दूसरी तरफ, परिणीति काले सलवार के साथ काले और सफेद चेक वाले कुर्ते में मनमोहक लग रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मेरा यारा, मेरा प्यारा, मेरा चमकीला! हैप्पी बडे जी.. आपके लिए हमेशा खुशी और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा ने 15 किलो वजन बढ़ाया 

Advertisment

आगे एक्ट्रेस ने लिखा मुझे हमारा एक साथ गाना याद आता है, और मैं दुनिया को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हमने चमकिला में क्या बनाया है. चमकीला में अपने किरदार के लिए परिणीति चोपड़ा ने 15 किलो वजन बढ़ाया है. अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, परिणीति चोपड़ा ने एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था, जहां उन्होंने इस बारे में बात की कि अभिनेत्री को चमकीला में अपनी भूमिका के लिए 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था. 

Source :

pictures from Chamkila Diljit Dosanjh spacial day Parineeti Chopra wished Diljit Dosanjh दिलजीत दोसांझ बर्थडे Diljit Dosanjh Birthday Parineeti Chopra diljit dosanjh परिणीति चोपड़ा Parineeti Chopra chamkila Parineeti Chopra
Advertisment
Advertisment