Advertisment

Parineeti-Raghav Engagement: सगाई के बाद पहली बार सामने आए परिणीति-राघव, दिए रोमांटिक पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha Engagement) की सगाई की फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Parineeti Chopra and Raghav Chadha engagement

Parineeti Chopra and Raghav Chadha engagement( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha Engagement) की सगाई की फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. कपल को फोटोज में एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते हुए देखा जा सकता है. कपल ने अपने लुक को एकदम क्लासी और रॉयल रखा है, परिणीति ने हैवी एम्ब्रायडरी पीच कलर सैटिन सूट को प्लाजो के साथ कैरी किया है. साथ ही इस लुक को मैचिंग ईयररिंग और मांग टीका के साथ कंप्लीट किया है. फुट वियर की अगर बात करें तो परिणीति ने हील्स छोड़ जूती पहनी है, जो उनके लुक के साथ बहुत जंच रही है. मिनिमम जूलरी और लाइट मेकअप में भी परिणीति बला सी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं राघव चड्ढा एकदम रॉयल लुक में नजर आए. दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है.

Advertisment

बता दें राघव चड्डा (Raghav Chadha) के आउटफिट को पवन सचदेवा ने तो वहीं परिणीति के आउटफिट को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. वहीं राघव चड्ढा के लुक को लेकर पवन सचदेवा ने कहा था,  राघव को कम से कम चीजें पसंद हैं. वह कोई कढ़ाई या कुछ भी लाउड नहीं पहनना चाहता. इसलिए इसे क्लासिक लेकिन स्टाइलिश रखने के लिए, मैंने उनके लिए अचकन बनाते समय कपड़े, बनावट और कट्स पर ध्यान केंद्रित किया. फिट एकदम सही है. मैंने लुक को पूरा करने के लिए एक ब्लश पिंक पॉकेट स्क्वायर जोड़ा है."

ये भी पढ़ें-Parineeti-Raghav Engagement Pics: राघव की हुईं परिणीति, कपल ने रोमांटिक अंदाज में फ्लांट की इंगेजमेंट रिंग

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मेहमानों के लिए चलाया लाइव म्यूजिक

वहीं फंक्शन में मनीष मल्होत्रा को भी देखा गया, उन्होंने ब्लैक कुर्ता पायजामा पहना हुआ था. साथ ही परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में फंक्शन को अच्छे से सेलिब्रेट किया. मेहमानों के लिए लाइव म्यूजिक रखा गया. सगाई के मेन्यू में भारतीय खाना और कबाब रखे गए. अनुष्का शर्मा से लेकर रणवीर सिंह और कपिल शर्मा तक, कई सेलेब्रिटीज ने इस कपल को अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

priyanka chopra parineeti chopra Parineeti Chopra photos Raghav Chadha Parineeti AAP Leader Raghav Chadha Parineeti Chopra engagement list
Advertisment
Advertisment