Advertisment

Parineeti- Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी का वीडियो आया सामने, फुल एक्साइटेड दिखीं दुल्हन!

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर में शादी के बंधन में बंध गए. इस कपल ने अब प्यार और जश्न के सभी खूबसूरत पलों को कैद करते हुए अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
raghav parineeti

Parineeti Chopra( Photo Credit : FILE PHOTO)

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी जश्न के कई दिनों बाद भी लोगों का ध्यान खींच रही है. इवेंट में यह कपल किसी परी कथा के किरदार से कम नहीं लग रहा था. अपनी घूंघट में राघव का नाम शामिल करने से लेकर, परिणीति की शादी के हर पहलू में प्यार झलक रहा था. उन्होंने अपनी आवाज़ में एक खास गाना भी रिकॉर्ड किया, जो विवाह समारोह के दौरान बजाया गया. इस कपल ने अब अपनी शादी का वीडियो जारी किया है, जिसमें हर्टफुल सॉन्ग शामिल है, और यह निश्चित रूप से आपको इस अडोरेबल न्यूली वेड कपल को देखकर उत्साहित हो जाएगा.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने जारी किया अपनी शादी का वीडियो

शुक्रवार, 29 सितंबर को, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का वीडियो शेयर किया, जिसमें उदयपुर में उनकी प्यारी सी शादी की एक झलक दिखाई गई. वीडियो में राघव की सेहराबंदी और दुल्हन बनी परिणीति की चंचल अदाओं ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.  मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहनकर गलियारे से गुजरते हुए परिणीति में उत्साह झलक रहा है. कपल एक-दूसरे को फ्लाइंग किस देते हैं और खुशी से शरमा जाते हैं. वीडियो में जयमाला और फेरे को खूबसूरती से कैद किया गया है, जिसमें परिवार के इमोशनल पलों को दिखाया गया है. 

Advertisment

परिणीति ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया

परिणीति ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, मेरे पति के लिए… सबसे इम्पोर्टेड सॉन्ग जो मैंने कभी गाया है. आपकी ओर चलना, बारात से छिपना, ये गाना… मैं क्या कहूं.. हे पिया, चल चलें आ.  खूबसूरत इशारे के जवाब में, राघव ने एक दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे कभी इस तरह का प्रेजेंट मिलेगा, लेकिन मुझे लगता है कि मेरी सिंगर पत्नी ने को मुझे सरप्राइज किया. मैं वास्तव में ओवर्वेल्म्ड हूं.. आपकी आवाज अब मेरी जिंदगी की साउंडट्रैक बन गई है. माई लाइफ. धन्यवाद, श्रीमती चड्ढा. 

राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस होटल में हुई शादी

Advertisment

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस होटल में शादी के बंधन में बंध गए. समारोह में 90 के दशक की थीम वाली पार्टी सहित शादी से पहले के उत्सव शामिल थे. न्यूली मैरिड कपल शादी के एक दिन बाद दिल्ली लौट आया है,  फ्यूचर में भव्य रिसेप्शन करने की उम्मीद है.

Source : News Nation Bureau

Parineeti-Raghav Wedding परिणीति-राघव की शादी का वीडियो परिणीति-राघव की शादी Parineeti Chopra Photo Raghav Chaddha Parineeti Raghav wedding video Parineeti Raghav परिणीति की शादी का वीडियो
Advertisment
Advertisment