Advertisment

Pasoori Remake: सुपरहिट पाकिस्तानी गाने 'पसूरी' का बनेगा हिंदी रीमेक, क्या आप हैं तैयार

इस खबर के सामने आने के बाद कई पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स ने इस पर आपत्ति जताई है. उन्होंने 'सत्यप्रेम की कथा' के निर्माताओं को रीमेक न बनाने की भी अपील की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Pasoori Remake

Pasoori Remake( Photo Credit : Social Media)

Pasoori Remake: सुपरहिट पाकिस्तानी गाने 'पसूरी' (Pasoori) का हिंदी रीमेक बनने वाला है. ये कमाल कोई और नहीं बॉलीवुड वाले ही करेंगे. साल 2022 में पसूरी गाने ने खूब धूम मचाई थी. आज भी ये गाना लोगों की जुबान पर है. ब्लॉकबस्टर हिट हो जाने के बाद पाकिस्तान से लेकर हिंदुस्तान और दुनियाभर में ये गाना सुना गया है. अब खबर है कि शे गिल (Shae Gill) और अली सेठी (Ali Sethi) के इस गाने को हिंदी में रीमेक बनाया जाएगा. एक बॉलीवुड फिल्म में पसूरी के हिंदी रीमेक को गाने की प्लानिंग चल रही है. 

Advertisment

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) में ये गाना होगा. समीर विद्वंस द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा है. इसी साल 29 जून को फिल्म रिलीज होने वाली है. इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सत्यप्रेम की कथा' में पसूरी का रीमेक बनाने की प्लानिंग हो रही है. मेकर्स ने इस ब्लॉकबस्टर पाकिस्तानी गाने का रीमके बनाने का फैसला किया है, जिसकी शूटिंग गुरुवार को मुबंई में होगी. 

"सत्यप्रेम की कथा के लिए 'पसूरी' की शूटिंग की जाएगी. गाना खासतौर पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पर फिल्माया जाएगा. ये एक रोमांटिक नंबर होगा जिसकी शूटिंग दो दिन तक चलेगी. मुंबई में इसका सेट लगाया जा रहा है. निर्माताओं का कहना है कि दर्शकों को पसूरी का हिंदी रीमेक भी पसंद आएगा.

Advertisment

इस खबर के सामने आने के बाद कई पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स ने इस पर आपत्ति जताई है. उन्होंने 'सत्यप्रेम की कथा' के निर्माताओं को रीमेक न बनाने की भी अपील की है. साथ ही हिंदी दर्शक भी इस हिट गाने का रीमेक बनाने से मना करते दिख रहे हैं.

पिछले कुछ सालों में कई गानों के हिंदी रीमेक पर लोगों ने आपत्ति जताई थी. सदाबहार गानों का कचरा हो जाने पर लोग भड़क उठे थे. ऐसे में फैंस पसूरी का हिंदी रीमेक बनाने को लेकर फिल्म मेकर्स को फटकार लगा रहे हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

pakistani song कार्तिक आर्यन Pasoori hindi remake कियारा आडवाणी सत्यप्रेम की कथा Ali Sethi पसूरी Shae Gill Pasoori remake Kartik Aaryan Kiara advani Pasoori Satyaprem Ki Katha
Advertisment
Advertisment