Advertisment

Pataakha Trailer 2: विशाल भारद्वाज ने लॉन्च किया फिल्म का दूसरा मजेदार ट्रेलर

चौंकाने वाली बात यह है कि पहले ट्रेलर के बाद दर्शक फिल्म में जिस तरह की कहानी की अपेक्षा कर रहे थे, दूसरा ट्रेलर उससे ठीक उलट है.

author-image
arti arti
एडिट
New Update
Pataakha Trailer 2: विशाल भारद्वाज ने लॉन्च किया फिल्म का दूसरा मजेदार ट्रेलर

'पटाख़ा' फिल्म का ट्रेलर

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म 'पटाख़ा' का पहला ट्रेलर 15 अगस्त को रिलीज किया गया था. अब फिल्म रिलीज के केवल तीन दिन पहले सोमवार को इसका दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. चौंकाने वाली बात यह है कि पहले ट्रेलर के बाद दर्शक फिल्म में जिस तरह की कहानी की अपेक्षा कर रहे थे, दूसरा ट्रेलर उससे ठीक उलट है. पहले ट्रेलर में जहां फिल्म की दो अहम किरदार निभाई वाली एक्टर सनाया मल्होत्रा और राधिका मदान का मस्ती मजाक वाला रुप देखने को मिला रहा था, वह अब दूसरे ट्रेलर के रिलीज के बाद ज्यादा गंभीर होता हुआ दिख रहा है. फिल्म इस हफ्ते 28 सितंबर शुक्रवार को रिलीज होगी.

Advertisment

यहां देखें पटाख़ा फिल्म का दूसरा ट्रेलर....

Advertisment

हास्य से भरपूर 'पटाखा' दो बहनों बड़की और छुटकी के बारे में है, जो राजस्थान के एक छोटे से गांव से हैं और हमेशा आपस में लड़ती रहती हैं। शादी के बाद दोनों को अहसास होता है कि वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकती हैं और साथ ही एक-दूसरे के बिना भी नहीं रह सकती हैं।

और पढ़ेंं- Thugs of Hindostan: कैटरीना कैफ ने रिलीज किया फिल्म का पहला पोस्टर, यहां देखें

फिल्म की कहानी जाने-माने लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, राधिका मदान और विजय राज खास भूमिकाओं में हैं। टीवी एक्टर सुनील ग्रोवर और राधिका मदान की यह पहली फिल्म है। 'पटाखा' 28 सितंबर को रिलीज होगी।

Advertisment

फिल्म को धीरज वाधवान के साथ विशाल की पत्नी की रेखा भारद्वाज भी प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म क नाम पहले 'छूरियां' रखा गया था।

Source : News Nation Bureau

Vijay Raaz Sunil Grover Sanya Malhotra pataakha trailer and poster Vishal bhardwaj Charan Singh pataakha release date Pataakha Radhika Madan
Advertisment
Advertisment