Advertisment

Controversies : Shahrukh Khan से पहले इन बॉलीवुड सेलेब्स को भी मिल चुकी है धमकी, फिल्में रहीं वजह

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' इस समय सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी में रहने वाली फिल्मों में से एक बनी हुई है.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
paathaan and other controversial movies

Pathaan and other controversial bollywood movies( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' इस समय सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी में रहने वाली फिल्मों में से एक बनी हुई है. जिस पर एक्टर समेत मेकर्स तक को खूब धमकियां मिल रहीं हैं. गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है, जब किसी फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी हुई हो. इससे पहले भी कई फिल्म विरोध झेल चुकीं हैं, जिसके चलते बॉलीवुड सेलेब्स को धमकियां भी मिलीं हैं. आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स और उनकी कंट्रोवर्शियल फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Pathaan बॉयकॉट के बाद Shahrukh Khan ने दिया 'पॉजिटिव' रहने का संदेश

शाहरुख खान

फिल्म 'पठान' को लेकर हो रही कंट्रोवर्सी के बारे में तो सभी को पता है ही. जिसके खिलाफ आए दिन हिंदू संगठन और महंत के बयान सामने आ रहे हैं. हाल ही में अयोध्या के एक महंत ने शाहरुख को जिंदा जलाने की धमकी दी है. 

एसएस राजामौली

राजामौली को फिल्म 'आरआरआर' के लिए धमकी मिल चुकी है, क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म में आलिया भट्ट को लीड रोल में रखा था. लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का 'मजाक' बनाया है, इसलिए ट्रोलर्स ने आलिया को फिल्म से हटाने की मांग की थी. 

Advertisment

विवेक अग्निहोत्री

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर हुआ विवाद तो आपको याद ही होगा. जहां एक तरफ एक ग्रुप ने इस फिल्म को काफी पसंद किया. वहीं, तमाम लोगों की तरफ से फिल्म को विरोध का भी सामना करना पड़ा. इसी दौरान विवेक को जान से मारने की धमकी मिली थी. 

ऋचा चड्ढा

ऋचा को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है, जो अक्सर किसी-न-किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं. एक्ट्रेस को भी अपनी फिल्म की वजह से काफी विरोध झेलना पड़ा था. 'मैडम चीफ मिनिस्टर' फिल्म के दौरान एक्ट्रेस को धमकियों का सामना करना पड़ा था.

आमिर खान

'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' यानी आमिर खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सत्यमेव जयते' के पहला सीजन जब ऑन एयर हुआ, तो आमिर को भी जान से मारने की धमकी मिली थी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शाहरुख खान की 'पठान' का जमकर हो रहा विरोध
  • इन फिल्मों को लेकर भी हो चुकी है कंट्रोवर्सी
  • बॉलीवुड के इन सेलेब्स को मिली थी जान से मारने की धमकी
Pathan Controversy Pathaan Threatens shahrukh khan Controversies
Advertisment
Advertisment