Advertisment

Chrishtmas 2022 में Shahrukh Khan बने सांता, फैंस को दिया मनपसंद तोहफा

शाहरुख खान लोगों के दिलों में बसते हैं, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. हालांकि, पिछले दिनों 'पठान' के सॉन्ग की रिलीज के समय लोगों को थोड़ा गुस्सा जरूर देखने को मिला.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
shahrukh khan

Shahrukh Khan latest ask me session( Photo Credit : Social Media)

शाहरुख खान लोगों के दिलों में बसते हैं, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. हालांकि, पिछले दिनों 'पठान' के सॉन्ग की रिलीज के समय लोगों को थोड़ा गुस्सा जरूर देखने को मिला. लेकिन क्रिसमस के मौके पर वो गुस्सा भी शांत हो गया. वहीं, इस खास मौके पर एक्टर ने फैंस को खास तोहफा दिया. दरअसल, शाहरुख ने 'आस्क मी सेशन' रखा था. जिसमें फैंस ने जो सवाल किया, शाहरुख ने उन सभी का जवाब दिया. ऐसे में कई फैंस ने तो किंग खान को सांता बता डाला. 

Advertisment

publive-image

एक्टर ने कुछ समय पहले ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, 'सभी को मैरी क्रिसमस. छोटे बच्चे के साथ क्रिसमस के गिफ्ट्स को डिजाइन करने और उनका आनंद लेने में पूरा दिन गुजारा. उसने मुझे अभी थोड़ा ब्रेक दिया है तो जल्दी से #AskSRK सेशन कर लेते हैं, फिर मस्ती में लौटेंगे.' इस ट्वीट के बाद फैंस ने भी कोई मौका नहीं छोड़ा. उन्होंने तरह-तरह के सवाल कर डाले. 

publive-image

Advertisment

एक यूजर ने लिखा, 'क्या मुझे क्रिसमस गिफ्ट के तौर पर आपका रिप्लाई मिल सकता है, क्योंकि आप हमेशा से मेरे सांता रहे हैं. मैरी क्रिसमस सर.' इसके जवाब में किंग खान ने लिखा, 'हियर हो हो हो...' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'आपके घर में सांता आया था?' जिस पर शाहरुख लिखते हैं, 'पहुंच रहे होंगे...सुना है घर के बाहर ट्रैफिक बहुत है.' एक अन्य यूजर ने सवाल किया, 'आज आपने क्या खाया खाने में?' इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहरुख ने लिखा, 'दाल चावल'.

publive-image

publive-image

Advertisment

किंग खान ने छोटा सा 'आस्क मी सेशन' रखने के बाद एक और ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, 'अभी जाना है....छोटा बुला रहा है. आप सभी का धन्यवाद. नया साल बहुत मुबारक हो और मैरी क्रिसमस. सभी खुश रहें और आप सभी के जीवन के अच्छे दिन आज से शुरू हो जाएं... और हमेशा के लिए अच्छे हों. आप सभी को आशीर्वाद देते हैं.'

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • शाहरुख खान ने क्रिसमस पर रखा 'आस्क मी सेशन'
  • फैंस ने पूछे तरह-तरह के सवाल
  • एक्टर ने एक-एक कर दिया सभी का जवाब
Santa Christmas Ask SRK Shahrukh Khan as santa shahrukh khan
Advertisment
Advertisment