Advertisment

Pathaan: शुक्रवार की जगह बुधवार को क्यों रिलीज हो रही है पठान? जानें वजह

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान (Pathaan) 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Pathaan

Pathaan( Photo Credit : social media)

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान (Pathaan) 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म शुक्रवार को नहीं, बल्कि बुधवार को रिलीज़ हो रही है. शुक्रवार बॉलीवुड फिल्मों की नाटकीय रिलीज के लिए सामान्य रूप से नामित दिन है. ऐसे में कई लोगों के मन में ये सवाल आ रहा है कि फिल्म शुक्रवार की जगह बुधवार को ही रिलीज क्यों हो रही है. इसी बीच एक एस्ट्रोलॉजर ने अपने विचार पेश किए हैं. एस्ट्रोलॉजर ने अपने विधि के हिसाब से ये बताने की कोशिश की ये कि फिल्म के बुधवार को रिलीज होने का कारण क्या होगा. 

Advertisment

ज्योतिष विशेषज्ञ रमाशंकर उपाध्याय ने एक विशेष इंटरव्यू में, शाहरुख खान (Shahrukh khan) के फैसले के संभावित कारण के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि बुध ग्रह कला से संबंधित है, उपाध्याय ने कहा कि शायद यही कारण है कि पठान बुधवार को रिलीज़ हो रही है न कि शुक्रवार को. ज्योतिष में बुध ग्रह को कला और संगीत का कारक भी माना जाता है. इसीलिए 25 जनवरी को, जब बुधवार है, तो शाहरुख खान अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं. अगले दिन 26 जनवरी है तो वो इवेंट भी कवर हो जाएगा और बुध राशिफल के दृष्टिकोण से अच्छा दिन है. संगीत और काला का दिन होता है इसीलिये बुधवार को वो फिल्म रिलीज हो रही है.

इंटरव्यू के जरिए नहीं कर रहे फिल्म का प्रमोशन

शाहरुख खान की पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म ने रिलीज से पहले ही 1 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. टिकट घंटों के भीतर बिक गए और दिल्ली में इसकी कीमत 2,100 रुपये है. मुंबई, बैंगलुरु और अन्य सहित कई अन्य शहरों में भी पठान टिकट बहुत अधिक कीमतों पर उपलब्ध हैं. फिल्म रिलीज होने की कगार पर है, शाहरुख खान ने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक ASK SRK सेशन भी रखा लेकिन वो इंटरव्यू के जरिए फिल्म को प्रमोट नहीं कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-Akshay Kumar : अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का शाहरुख की फिल्म पठान से है ये कनेक्शन, वजह जान हो जाएंगे हैरानी

शाहरुख खान (Shahrukh khan) अपने जीवन में हुए विवादों को देखते हुए वर्तमान में प्रचार रणनीतियों के साथ सहज नहीं हैं. शाहरुख के फैसले को स्वीकार करते हुए दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी प्रचार कार्यक्रमों से परहेज किया है. फिल्म के पहला गाना बेशरम रिलीज होने के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गई है. दर्शकों ने फिल्म में दीपिका की भगवा बिकनी पर आपत्ति जताई है. देश में बिकनी के रंग को लेकर खूब हिंसा हुई और फिल्म के पोस्टर भी जला दिए गए.

 

Pathaan Deepika Padukone shahrukh khan deepika padukone Shahrukh Khan Today news Latest Hindi news shahrukh khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment