Advertisment

Pathaan ने मारी बाजी, इस मामले में पीछे रह गई Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का ट्रेलर आते ही फिल्म को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Pathaan KKBKKJ

शाहरुख खान और सलमान खान( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का ट्रेलर आते ही फिल्म को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं. सलमान खान के फैन्स इस फिल्म को पहले ही सुपरहिट बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग व्यूज के मामले में कॉम्पिटीशन कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह कंपैरिजन हो रहा है कि कौन सा ट्रेलर दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रहा है. शाहरुख के फैन्स किंग खान को सपोर्ट कर रहे हैं और सलमान के फैन्स का कहना है जलवा भाई का कायम रहेगा. अब बॉक्स ऑफिस पर क्या होता है ये तो आगे ही पता चलेगा लेकिन फिलहाल एक मामले में तो किंग खान ने बाजी मार ली है.

Advertisment

24 घंटे में पठान या KKBKKJ किस ट्रेलर को मिले ज्यादा व्यूज?

रिपोर्ट्स की मानें तो 'पठान' के ट्रेलर को 24 घंटे में 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे. वहीं 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर को 20 मिलियन व्यूज मिले. तो साफ है कि ट्रेलर को 24 घंटे में मिले व्यूज के मामले में किंग खान आगे निकल गए. हालांकि उनका इस मामले में आगे निकलना यह बिल्कुल साबित नहीं करता कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में भी वो आगे ही रहेंगे. भाई के फैन्स को हल्के में लेना अच्छी बात नहीं. वैसे भी इस बार सलमान हर तरह के तड़के के साथ एक फिल्म लेकर आ रहे हैं. भाईजान खुद तो हैं ही लेकिन उनके साथ वेंकटेश और जगपति बाबू भी हैं. उनका इस फिल्म में शामिल होना इसके लिए अच्छा बूस्ट हो सकता है. इनके अलाव इस फिल्म से बॉक्स विजेंद्र सिंह भी एक्टिंग की दुनिया में आ रहे हैं.

Advertisment

विजेंद्र इस फिल्म में निगेटिव रोल में हैं और यहां स्क्रीन पर भी लोगों को नॉक आउट करते दिखाई देंगे. कुल मिलाकर सारा कॉम्बिनेशन एक हिट फिल्म को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. उम्मीद है कि दर्शकों को सलमान भाई की ये बिरयानी पसंद आएगी.

Pathan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
Advertisment
Advertisment