Advertisment

Pathan: SRK ने फिल्म पठान से शेयर किया अपना लुक, फैंस हुए बेकरार 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Pathaan Banner

Pathan( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. साथ ही अब शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म पठान के लुक्स को शेयर करके अपने फैंस की एक्साइटमेंट और बढाते जा रहे हैं. फिल्म पठान से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की तस्वीरें लगातार वायरल होती जा रही हैं. शाहरुख ने हाल ही में पठान के गाने बेशरम रंग से अपना पहला लुक शेयर किया है, जिसमें उन्हें एक नाव पर देखा जा सकता है. बता दें कि, फिल्म का पहला गाना 12 दिसंबर को रिलीज होने वाला है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

दरअसल, फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा,"ऑफ बोट्स...ऑफ ब्यूटी...और बेशरम रंग...सॉन्ग कल 11 बजे रिलीज होने जा रहा है 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज."

शाहरुख के इस पोस्ट पर कई फैंस ने रिएक्ट किया और कहा, "बॉलीवुड का बाप आ रहा है पठान लेके," जबकि दूसरे ने लिखा, "इंतजार नहीं कर सकता माय मैन शाहरुख खान 4 साल बाद वापस आ रहे हैं" एक अन्य ने लिखा "मैं भव्य पठान के लुक का इंतजार कर रहा था. कल का इंतजार नहीं कर सकता." इसके अलावा, शुक्रवार को दीपिका ने भी गाने से अपना पहला लुक शेयर किया था और एक्ट्रेस को पीले रंग की बिकनी में देखा गया था. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के मुताबिक, शाहरुख पार्टी ट्रैक में दीपिका के साथ नजर आएंगे “गीत में दीपिका के साथ उनकी केमिस्ट्री प्रभावशाली है. उन्हें हिंदी सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक माना जाता है, उन्होंने बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर दिए गए हैं, और यह गीत उन्हें अपने फैंस और दर्शकों के सामने इस तरह से प्रस्तुत करता है, जैसा उन्हें पहले कभी स्क्रीन पर नहीं देखा गया है. मैं बेसब्री से लोगों के रिएक्शन देखने का इंतजार कर रहा हूं जब गाना रिलीज होगा.”

यह भी पढ़ें - 'Drishyam 2': Ajay Devgn की फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Advertisment

इसके अलावा, फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहम भी हैं, साथ ही यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

न्यूज नेशन Shah Rukh Khan deepika and shah rukh Deepika Padukone pathaan release date Pathaan pathaan song besharam rang Bollywood News
Advertisment
Advertisment