Advertisment

Kartik Aryan Dance:'पति पत्नी और वो' को चार साल हुए पूरे, धीमे-धीमे पर डांस कर एक्टर ने जताई खुशी

Kartik Aryan Dance Video: कार्तिक आर्यन ने अपनी ब्लॉकबस्टर, 'पति पत्नी और वो' की चौथी सालगिरह का जश्न मनाते हुए धीमे-धीमे की धुन पर अपने कातिलाना मूव्स से डांस फ्लोर पर आग लगा दी है.

author-image
Divya Juyal
New Update
pati patni or woh

Kartik Aryan Dance( Photo Credit : social media)

Kartik Aryan Dance Video: पलक झपकते ही चार साल तेजी से बीत गए. पैंडेमिक के इंपैक्ट से ऐसा लग रहा है जैसे 2019 अभी कल ही था. जिसमें ऋतिक रोशन की वॉर, सलमान खान की भारत और दबंग 3, अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 जैसी कई यादगार फिल्में आई थीं. लेकिन इन सब में सबसे अलग कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' रही. कॉमेडी फिल्म के रूप में जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की. हाल ही में फिल्म की चौथी सालगिरह मनाते हुए, कार्तिक ने फिल्म के चार्टबस्टर गीत धीमे धीमे पर थिरकते हुए इस अवसर का जश्न मनाया. 

Advertisment

कार्तिक आर्यन ने धीमे-धीमे की धुन पर अपनी कातिलाना अदाओं से स्टेज पर आग लगा दी

'पति पत्नी और वो' की चौथी सालगिरह का जश्न मनाते हुए, कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया एक डांस वीडियो फैंस के लिए पेश किया. वीडियो में, काली हुडी और ट्रैक पैंट पहने कार्तिक, एक्साइटेड गीत धीमे धीमे पर अपने डांस मूव्स दिखा रहे हैं. उनके साथ चार बैकग्राउंड डांसर भी हैं, जो चमचमाते हरे ब्लेजर, सफेद शर्ट, काली पैंट और स्टाइलिश काली बो टाई पहने हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

अपने अटूट प्यार के लिए फैंस का हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए, एक्टर के कैप्शन में लिखा है, "धीमे धीमे, #पतिपत्नीऔरवो को 4 साल हो गए...मजेदार यादें, और ये धुनें अभी भी दिमाग में ताजा हैं... दर्शकों को धन्यवाद चिंटू त्यागी, उनकी पत्नी और वो को इतना प्यार देने के लिए." वीडियो की पॉजिटिव एनर्जी ने दर्शकों को तुरंत मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे फैंस ने कमेंट सेक्शन में कार्तिक से उन्हें हुक स्टेप्स सिखाने के अनुरोधों की बाढ़ ला दी.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Animal Box Office Day 6: रणबीर कपूर की एनिमल का जलवा जारी, 500 करोड़ कमाकर तोड़े रिकॉर्ड

पति पत्नी और वो के बारे में

पति पत्नी और वो के कलाकारों में कार्तिक, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर शामिल हैं. कहानी चिंटू त्यागी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिखने में एक सिंपल इंसान है, जिसके जीवन में एक मोड़ आता है जब वह वेदिका से शादी करने के बावजूद एक फैशन डिजाइनर तपस्या का दीवाना हो जाता है. इससे घटनाओं की एक सीरीज शुरू हो जाती है जो प्यार और उसकी शादी में मुश्किलें ले आती हैं.फिल्म के सबसे पसंदीदा गाना है धीमे धीमे जो टोनी कक्कड़ ने गाया है. फिल्म में, गाने में कार्तिक को दोनों एक्ट्रेस - भूमि, उनकी पत्नी और अनन्या के साथ डिस्को में डांस करते हुए दिखाया गया है. 

Kartik Aaryan bhumi pednekar Kartik Aryan Dance Ananya Panday
Advertisment
Advertisment