Advertisment

चुनाव में जीतने के बाद पवन कल्याण ने छुए चिरंजीवी के पैर,  राम चरण, वरुण तेज ने मनाया जश्न

Pawan Kalyan touched Chiranjeevi feet: साउथ के एक्टर पवन कल्याण पहली बार विधान-सभा चुनाव जीत गए हैं. जीत के बाद एक्टर चिरंजीवी से आशीर्वाद लेने उनके पास पहुंचे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Pawan Kalyan touched Chiranjeevi

Pawan Kalyan touched Chiranjeevi feet ( Photo Credit : file photo)

पवन कल्याण ने पहली बार चुनाव जीता है और अब वे आंध्र प्रदेश के पिथापुरम के विधायक हैं. उन्होंने अकीरा नंदन और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जीत का जश्न मनाया. अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण पिथापुरम में अपनी ऐतिहासिक राजनीतिक जीत के बाद हैदराबाद वापस अपने घर लौट आए. माहौल प्यार और खुशी से भर गया जब उन्होंने अपने भतीजों राम चरण, वरुण तेज, साई दुर्गा तेज, भतीजी निहारिका कोनिडेला, बेटे अकीरा नंदन और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ केक काटने से पहले चिरंजीवी के पैर छुए. 

Advertisment

जश्न के मूड में पवन

पवन की टीम द्वारा एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में, वे अपनी पत्नी अन्ना लेझनेवा और बेटे अकीरा नंदन के साथ घर पहुंचे. कार से बाहर निकलने पर उन पर फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा की जाती है. पवन राम, वरुण, अपनी भाभी सुरेखा, निहारिका और अपनी मां अंजना देवी को गले लगाते हुए मुस्कुराना बंद नहीं कर सकता. हरथी लेने के बाद अंदर जाने से पहले, पवन झुकता है और अपने भाई, अभिनेता चिरंजीवी के पैर छूता है. चिरंजीवी उसे माला पहनाने से पहले उसकी टांग खींचते हैं. अपने भाइयों नागबाबू और लावण्या त्रिपाठी सहित परिवार के सभी सदस्यों के साथ तस्वीरें क्लिक की. 

Advertisment

अकीरा ने पिता के साथ जश्न मनाया

पवन की पूर्व पत्नी और अकीरा की माँ, अभिनेत्री रेणु देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें लिखा था कि कैसे उनके बेटे ने अपने पिता के लिए एक वीडियो एडिट किया. माइकल जैक्सन के गाने दे डोंट केयर अबाउट अस पर सेट किए गए इस वीडियो में पवन की फिल्मों के क्लिप दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने लिखा, अकीरी ने अभी-अभी मुझे फोन किया और बताया कि मम्मी नाना का यह मोंटाज शेयर करें, इसलिए यह मेरे छोटे बेटे के लिए है जो अपने पिता की यात्रा से बहुत खुश और प्राउड है.

मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचे पवन

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by renu desai (@renuudesai)

इससे पहले गुरुवार को अकीरा अपने पिता के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली भी गए थे. गर्वित रेनू ने अपने इंस्टाग्राम पर मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, अकीरा ने प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के बाद मुझे फोन किया और बताया कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी के इर्द-गिर्द एक चुंबकीय आभा थी और उन्हें कमरे में ही उनके मजबूत व्यक्तित्व और उपस्थिति का अहसास हुआ.

Source : News Nation Bureau

Pawan Kalyan Movie Pawan Kalyan Pawan Kalyan Chiranjeevi Pawan Kalyan winning the election Pawan Kalyan Chiranjeev Pawan Kalyan touched Chiranjeevi feet
Advertisment
Advertisment