Advertisment

Alaya F : अलाया एफ के दांतो पर लोग करते हैं ऐसे कमेंट्स, खुद खुलासा कर किया हैरान

अलाया एफ(Alaya F) एक शानदार अदाकारा हैं. उन्होंने कम समय में ही अपनी एक पहचान बना ली है, जो आसान बात नहीं है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ साझा करती हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
23  05  23509

Alaya F( Photo Credit : Social Media)

अलाया एफ(Alaya F) एक शानदार अदाकारा हैं. उन्होंने कम समय में ही अपनी एक पहचान बना ली है, जो आसान बात नहीं है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ साझा करती हैं. और फैंस भी उनकी तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दिल खोलकर साझा करते हैं. वहीं एक्ट्रेस के दांतों पर जिस तरह की टिप्पणियां आ रही हैं वो उससे हैरान हैं. दरअसल, हाल ही में अदाकारा ने कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म फ्रेडी (Freddy) में काम किया था, जिसे लोगों ने काफी सराहा है. और उसी फिल्म के किरदार को लेकर अदाकारा को अभी भी लोग संदेश भेज रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Kareena Kapoor : बेबो ने दिया हाई-स्लिट गाउन में पोज, करिश्मा कपूर ने भी बिखेरा जलवा

आपको बता दें कि अलाया का कहना है कि ये संदेश और टिप्पणियां साबित करती हैं कि दर्शकों ने वास्तव में फिल्म को पसंद किया है और इसका आनंद लिया है. दिलचस्प बात यह है कि वो, जहां भी जाती हैं लोग उनसे मुस्कुराने का अनुरोध करते हैं. ताकि वे देख सकें कि उनके दांत ठीक हैं या नहीं. इसके अलावा इंस्टाग्राम पर उन्हें इस तरह के कई कमेंट्स मिलते रहते हैं. बता दें कि अगर वो कोई नई फोटो पोस्ट करती है, तो फैंस प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं कि 'अरे, दांत वापस आ गए' और 'हार्डी के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था' ऐसे फनी कमेंट्स अभी भी उनके फॉलोअर्स की तरफ से आते हैं. अलाया कहती हैं कि यह एक अच्छा अहसास है और वो इन टिप्पणियों का आनंद लेती हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'फ्रेडी' में, एक्ट्रेस ने एक संकोची पत्नी की भूमिका निभाई थी, जो घरेलू दुर्व्यवहार की शिकार थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो अलाया ने 2020 में आई फिल्म 'जवानी जानेमन' से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया है. अलाया की अगली फिल्म 'श्री' है, जो उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी करेंगे. इस फिल्म में राजकुमार राव, ज्योतिका और शरद केलकर भी होंगे. 

Advertisment

freddy Entertainment News in Hindi Entertainment News Entertainment News Today national Entertainment news Rajkummar Rao tushar hiranandani srikanth bolla latest entertainment news Alaya F Kartik Aaryan
Advertisment
Advertisment