Advertisment

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: सूर्ख लाल सूट में दीपिका पादुकोण दिखीं गजब की खूबसूरत, प्रेगनेंसी का ग्लो फेस पर दिखा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, और प्रेग्नेंट मां बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ranveer Singh in Anant Ambani wedding

Ranveer Singh in Anant Ambani wedding( Photo Credit : File photo)

जल्द ही मां बनने वाली दीपिका पादुकोण 12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुईं. एक्ट्रेस भारी गहनों से सजे लाल रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, और उनकी प्रेग्नेंसी ग्लो अलग से दिख रही थी. शादी की एक नई तस्वीर में वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ पोज देती नजर आ रही हैं और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बातें करती नजर आ रही हैं, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं, आपको बता दें कि शादी में दीपिका को कम ही स्पॉट किया गया था, वह अपनी प्रेग्नेंसी के चलते रेस्ट मोड में नजर आईं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika padukone singh Fc 🎀 (@deepikasfci)

अनंत और राधिका के बड़े दिन की अनदेखी तस्वीर में, फाइटर एक्ट्रेस अपने पति रणवीर सिंह के साथ दूल्हे के भाई आकाश अंबानी के साथ पोज देते हुए शानदार लग रही हैं. हम उनकी प्रेग्नेंसी ग्लो से बस मंत्रमुग्ध हैं और उनसे अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में, पठान एक्ट्रेस अपने कल्कि 2898 AD के सह-कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ दिल खोलकर बातें करती हुई दिखाई दे रही हैं.

रणवीर सिंह ने पत्नी को छोड़ जमकर डांस किया

रणवीर सिंह ने सितारों से सजे इवेंट में अपनी इलेक्ट्रिक एनर्जी को दिखाते हुए कई हस्तियों और दोस्तों के साथ जमकर डांस किया. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में, लुइस फोंसी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में दिखाए गए डेस्पासिटो के एक शानदार प्रदर्शन से ऑडियंस को मंत्रमुग्ध कर दिया. गायक गोल्डन कढ़ाई से सजे काले रंग के बंदगला आउटफिट में स्टाइलिश लग रहे थे. लुइस के साथ मंच साझा करते हुए रणवीर सिंह और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी थे. 

अंबानी की गेस्ट लिस्ट में कई इंटरनेशनल गेस्ट शामिल

अंबानी और मर्चेंट की गेस्ट लिस्ट में किम कार्दशियन, ख्लो कार्दशियन, जॉन सीना, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सहित अंतर्राष्ट्रीय सितारे शामिल थे. इस इवेंट में वरुण धवन, जान्हवी कपूर, ख़ुशी कपूर, अर्जुन कपूर, शाहरुख खान, सलमान खान, जया बच्चन, कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं. 12 जुलाई को भव्य लगन इवेंट के बाद, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद इवेंट के साथ विवाह इवेंट आगे बढ़ेगा, जिसके बाद 14 जुलाई, 2024 को विवाह का रिसेप्शन होगा.

Source : News Nation Bureau

Photos of Ranveer Singh Photos of Deepika Padukone anant ambani radhika merchant wedding Ranveer Singh in Anant Ambani wedding Deepika Padukone Anant Ambani wedding
Advertisment
Advertisment