Advertisment

Kushi:फिल्म कुशी के सेट से वायरल हुई तस्वीरें, इस अंदाज में दिखे सामंथा और विजय

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवराकोंडा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कुशी की शूटिंग में बिजी हैं. साथ ही अब, शूटिंग के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Samantha  1

Samantha Ruth Prabhu ( Photo Credit : Social Media)

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवराकोंडा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. इन दिनों सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली रोमांटिक फिल्म कुशी की शूटिंग में बिजी हैं. साथ ही अब फिल्म के सेट से एक मंदिर में शूट की गई कुछ बीटीएस तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और वायरल हो रही हैं. वह विजय के साथ नई दुल्हन के रूप में सजी-धजी नजर आईं. वायरल फोटोज में लाइगर अभिनेता को पारंपरिक धोती में देखा गया. दोनों स्टार्स की ये लीक हुई तस्वीर देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

Advertisment

publive-image

आपको बता दें कि, सामंथा और विजय देवरकोंडा ने कथित तौर पर अपनी फिल्म कुशी के लिए आंध्र प्रदेश के द्राक्षरामा में एक मंदिर में एक पूजा का सीन फिल्माया. वह एक साधारण साड़ी में एक शादीशुदा महिला के रूप में खूबसूरत लग रही थीं. वहीं विजय को भी शादी की ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा गया. इस जोड़ी के साथ फिल्म के अन्य कलाकार भी मौजूद थे. वे सभी मुस्कुरा रहे थे और एक साथ परफेक्ट लग रहे थे. नई जोड़ी ने अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों को पूरी तरह इंप्रेस किया है और फैंस फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. मंदिर में दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो अब वायरल हो गए हैं.

Advertisment

सामंथा ने कुशी के सेट से अपनी एक तस्वीर भी साझा की. सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मंदिर की एक तस्वीर पोस्ट की. वायरल हो रही फोटोज में एक्ट्रेस को लाल साड़ी में एक विवाहित महिला के रूप में देखा जा सकता है. उन्हें मंगल सूत्र के साथ एक सुनहरा झुमका पहने देखा जा सकता है. उनके किरदार के लुक को देखकर साफ है कि वह फिल्म में विजय की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें - Kajol: प्लासटिक सर्जरी कराने वाली एक्ट्रेसस पर बोलीं काजोल, जानकर रह जाएंगे दंग

Advertisment

कुशी के बाद ब्रेक लेंगी सामंथा, कुशी की शूटिंग आखिरी फेज में है. फिल्म का अंतिम शूटिंग शेड्यूल दो या तीन दिनों में पूरा हो जाएगा. इसके बाद वह करीब एक साल तक काम से ब्रेक ले सकती हैं. वह अब स्पष्ट रूप से अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने और मायोसिटिस के लिए उपचार लेने के लिए एक छोटा ब्रेक लेंगी. कथित तौर पर एक्ट्रेस एक साल तक हिंदी, तेलुगु या किसी भी भाषा की फिल्म साइन नहीं करेंगी. 

vijay deverakonda latest news samantha ruth prabhu upcoming movies Samantha Ruth Prabhu kushi bts pics samantha latest news kushi Vijay Deverakonda
Advertisment
Advertisment