Advertisment

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने, सरगर्मी से तलाश हुई तेज

सलमान खान के घर के बाहर हमला करने वाले दोनों हमलवरों की तस्वीर सामने आ गई है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
salman khan firing attackers

salman khan firing attackers( Photo Credit : File photo)

सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी के बाहर दो हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसके बाद पूरे मीडिया में सलमान खान को लेकर खबर जंगल की आग की तरह फैल रही है. अब सलमान खान के घर के बाहर हमला करने वाले दोनों हमलवरों की तस्वीर सामने आ गई है. सामने आई बदमाशों की बात करें तो, तस्वीरों नें साफ देखा जा सकता है कि दोनों की उम्र 25 से 30 की साल हैं, वहीं एक हमलावर काली और सफेद टी शर्ट में नजर आ रहा है.  जबकि दूसरा लाल टी शर्ट में देखा जा सकता है.

Advertisment

publive-image

इस तस्वीरे के आधार पर दोनों की सरगर्मी से तलाश तेज हो गई है. दोनो शुटर्स को लेकर महत्वपूर्ण सुराग सेंट्रल एजेंसियों के हाथ लगें है. हालांकि लॉरेंस का भाई अनमोल अमेरिका में मौजूद है, उसने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. साथ ही कहा कि सलमान हमने ये हमला सिर्फ आपको ट्रेलर दिखाने के लिए किया, ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है. 

गोलीबारी की घटना से परिवार में दहशत

जानकारी के मुताबिक, सलीम खान ने सुझाव दिया है कि वे अपने पारिवारिक निवास को छोड़कर किसी बेहतर जगह पर चले जाएं. हालांकि सलमान और उनका परिवार बढ़ते तनाव के बीच शांत बने हुए हैं, लेकिन अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि खान परिवार में तनावपूर्ण माहौल है. एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि खान परिवार के अंदर अनकहा तनाव है. उन्हें अब से अतिरिक्त सतर्क रहना होगा, क्योंकि इस घटना ने बॉलीवुड में हर किसी को डरा दिया है.

Source : News Nation Bureau

Salman Khan house attackers सलमान खान Salman Khan House Firing सलमान खान फायरिंग salman khan attackers Salman Khan Salman Khan Firing attackers
Advertisment