Advertisment

Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding:वरुण और लावण्या की कॉकटेल पार्टी से तस्वीरें आउट, अल्लु अर्जुन से राम चरण तक ये सितारे हुए शामिल 

वरुण तेज (Varun Tej) और लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) एक खूबसूरत डेस्टिनेशन वेडिंग से तस्वीरें सामने आई हैं. इन फोटोज में साउथ के कई सारे सितारों को देखा जा सकता.

author-image
Divya Juyal
New Update
Varun Tej Lavanya Tripathi wedding

Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding( Photo Credit : Social Media)

Varun Tej-Lavanya Tripathi wedding: अभिनेता वरुण तेज (Varun Tej) और लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) एक खूबसूरत डेस्टिनेशन वेडिंग के साथ अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए इटली गए हैं. बता दें कि, सिएना के बोर्गो सैन फेलिस रिजॉर्ट में शादी से पहले का जश्न शुरू हो चुका है. 30 अक्टूबर की शाम को कॉकटेल पार्टी के साथ मेहमानों का स्वागत किया गया. अब, जैसे-जैसे शादी की तारीख करीब आती जा रही है फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. साथ ही अब, प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Advertisment

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की कॉकटेल पार्टी की फोटोज आई सामने 

कॉकटेल एक ब्लैक टाई इवेंट था जिसमें वरुण के अभिनेता-कजिन भाई राम चरण (Ram Charan), अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और साई धर्म तेज (Sai Dharam tej) अपने-अपने परिवारों के साथ शामिल हुए. पार्टी की तस्वीरों में कजिन भाई-बहन कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. जहां बाकी सभी ने काले और सफेद रंग के मिले-जुले आउटफिट पहने हुए थे, वहीं वरुण और लावण्या सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए पूरी तरह से सफेद आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

publive-image

ऐसी होगी दोनों की हल्दी रस्म 

आपको बता दें कि, 31 अक्टूबर को सुबह हल्दी की रस्म होगी. मेहमानों से पीले, सफेद और गुलाबी रंग के कपड़े पहनने की रिक्वेस्ट की. शुभ समारोह के बाद एक पूल पार्टी होगी. शादी के दिन यानी 1 नवंबर को शादी का मुहूर्त दोपहर 2.48 बजे है. शादी की कलर थीम में पेस्टल शेड्स होंगे.

Advertisment

publive-image

रिसेप्शन में इतने लोग होंगे शामिल

शादी के बाद देर शाम रिसेप्शन होगा, जिसकी थीम ग्लैमर रखी गई है. मेहमानों की लिस्ट में वरुण और लावण्या के रिश्तेदारों और दोस्तों सहित लगभग 120 लोग हैं. अतिथि सूची में सुपरस्टार पवन कल्याण और चिरंजीवी भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें - Karva Chauth 2023: पहली बार ये एक्ट्रेसस रखेंगी अपने पति के लिए करवा चौथ, निभाएंगी पत्नी धर्म

Advertisment

अपने रिश्ते को पब्लिक करने से पहले वरुण और लावण्या ने कई सालों तक डेट किया. इस जोड़े ने जून में हैदराबाद में एक अंतरंग समारोह में सगाई की, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए.

यह भी पढ़ें - Sikander Kher Birthday: सौतेले बेटे सिकंदर खेर से बेहद प्यार करते हैं अनुपम खेर, जन्मदिन पर ऐसे किया विश

varun tej Varun Tej-Lavanya Tripathi cocktail Party Ram Charan Entertainment News in Hindi Entertainment News Varun Tej-Lavanya Tripathi wedding Bollywood News Lavanya Tripathi
Advertisment
Advertisment