Advertisment

जिस बंदूक से सिद्धू मूसेवाला को उतारा मौत के घाट, उसी से सलमान खान को छलनी करने का था प्लान

Plan to kill Salman Khan: ताजा जानकारी के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग सिद्धू मूसेवाला पर इस्तेमाल की गई बंदूक से ही सलमान खान को निशाना बनाने की योजना बना रहा था.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Plan to kill Salman Khan

Plan to kill Salman Khan ( Photo Credit : file photo)

Advertisment

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हाल ही में महाराष्ट्र के पनवेल में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर हमला करने की दूसरी साजिश रची. यह घटना 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनके घर के पास हुई गोलीबारी की घटना के लगभग दो महीने बाद हुई है. बिश्नोई गैंग के चार गैंगस्टर जो सलमान को उनके फार्महाउस पर निशाना बनाने की साजिश रच रहे थे, उन्हें पिछले हफ्ते पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

Advertisment

सिद्धू मूसेवाला और सलमान खान से संबंध

इस बीच, एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि सुपरस्टार पर हाल ही में हुए हमले का संबंध दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला से है. जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि मूसेवाला की 29 मई, 2022 को उनकी कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जानकारी के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह कथित तौर पर सलमान खान को उसी बंदूक से मारने की योजना बना रहा था जिसका इस्तेमाल सिद्धू मूसेवाला को निशाना बनाने के लिए किया गया था.

Advertisment

बिश्नोई गिरोह कर रहा था उसी बंदूक से मारने का प्लान

एशियन न्यूज इंटरनेशनल के अपडेट के अनुसार, नवी मुंबई पुलिस ने कहा है कि बिश्नोई गिरोह सलमान खान को निशाना बनाने के लिए तुर्की में बनी जिगाना पिस्तौल का इस्तेमाल करने की साजिश रच रहा था. एएनआई के आधिकारिक एक्स हैंडल ने ट्वीट किया, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह अभिनेता सलमान खान को तुर्की में बनी जिगाना पिस्तौल से मारने की तैयारी कर रहा था जिसका इस्तेमाल पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी किया गया था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- विक्की कौशल ने 'छावा' डायरेक्ट लक्ष्मण उटेकर को किया बर्थडे विश, एक्टर ने शेयर की BTS तस्वीर

सलमान खान पर हाल ही में हुए हमले के प्रयास 

एक सूत्र के हवाले से गिरफ्तार किए गए चार शूटर पनवेल में सलमान खान की कार रोककर और उन्हें एके-47 राइफल से गोली मारकर उन्हें निशाना बनाने की योजना बना रहे थे. उनकी पहचान धनंजय टेपसिंह उर्फ ​​अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ ​​नाहवी, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चिकना और रिजवान खान उर्फ ​​जावेद खान के रूप में हुई है. बिश्नोई गिरोह के सदस्य जो सलमान खान पर दूसरे हमले की योजना बना रहे थे. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Plan to kill Salman Khan gun used in Moosewala murder Moosewala murder gun Salman Khan Murder Plan सिद्धू मूसेवाला बंदूक सलमान खान हत्या की साजिश
Advertisment
Advertisment