Advertisment

Raveena Tandon Case: रोड रेज मामले में रवीना टंडन को पुलिस से मिली क्लीन चिट, CCTV फुटेज में दिखा सच्चाई

Raveena Tandon in road rage case: रवीना टंडन और उनके ड्राइवर को, जिन्हें एक परेशान करने वाले वायरल वीडियो में तीन महिलाओं और एक पुरुष ने घेर लिया था, मामले में क्लीन चिट मिल गई है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Raveena Tandon in road rage case

Raveena Tandon in road rage case( Photo Credit : file photo)

इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई के बांद्रा से एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. यह वीडियो रवीना टंडन के बंगले के ठीक बाहर शूट किया गया था और इसमें बॉलीवुड अदाकारा और उनके ड्राइवर को भीड़ द्वारा घेर लिया गया था. क्लिप में, आप उन्हें यह कहते हुए सुन सकते हैं कि 'कृपया उसे मत मारो' क्योंकि वह अपने ड्राइवर को एक समूह से बचाने की कोशिश कर रही थीं, जिन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें उनकी कार ने टक्कर मारी थी. फैंस और ट्रोलर्स ने इस घटना पर चौंकाने वाले वीडियो के बारे में बहुत कुछ कहा गया है. लेकिन रवीना और उनके ड्राइवर को अब क्लीन चिट मिल गई है.

Advertisment

रवीना की कार से किसी को चोट नहीं आई

इलाके के सीसीटीवी फुटेज से यह साबित हो गया है कि रवीना की कार से किसी को चोट नहीं आई है. पुलिस ने साफ किया है कि अदाकारा का ड्राइवर लापरवाही से गाड़ी नहीं चला रहा था. दरअसल, वह बंगले के बाहर पार्क करने के लिए कार को पीछे कर ही रहा था कि तीन महिलाएं और एक पुरुष, जिन्हें लगा कि उन्हें टक्कर लग सकती है, उनसे लड़ने आ गए. इतना ही नहीं! शिकायतकर्ता के रवीना के नशे में होने और उन पर हमला करने के झूठे आरोपों के विपरीत, पुलिस ने साख किया है कि न तो एक्ट्रेस और न ही उनका ड्राइवर नशे में था.

मौके पर मौजूद एक चश्मदीद ने भी साफ किया

Advertisment

सीसीटीवी फुटेज और पुलिस के अलावा, मौके पर मौजूद एक चश्मदीद ने भी साफ किया है कि रवीना नशे में नहीं थी. जीनकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने पुलिस से पूछा ‘अगर गाड़ी छू जाती तो क्या होता’. इसके अलावा, जब रवीना यह देखने के लिए अपने घर से बाहर आईं कि क्या हो रहा है, तो उन्होंने अपने ड्राइवर को बचाने के लिए अंदर जाने को कहा. ऐसी अफवाहें हैं कि वह मौके से भाग गया, जो झूठी हैं.

दोनों पक्षों द्वारा खार पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज किए गए हैं, लेकिन कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है.

रवीना टंडन पर लगा नशे का आरोप

रवीना टंडन और उनके ड्राइवर को जिन्हें एक परेशान करने वाले वायरल वीडियो में तीन महिलाओं और एक पुरुष ने घेर लिया था, मामले में क्लीन चिट मिल गई है इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई के बांद्रा से एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. यह वीडियो रवीना टंडन के बंगले के ठीक बाहर शूट किया गया था और इसमें बॉलीवुड अदाकारा और उनके ड्राइवर को भीड़ द्वारा घेर लिया गया था. क्लिप में, आप उन्हें यह कहते हुए सुन सकते हैं कि 'कृपया उसे मत मारो' क्योंकि वह अपने ड्राइवर को बचाने की कोशिश कर रही थीं, जिन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें उनकी कार ने टक्कर मारी थी. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

रवीना टंडन रवीना टंडन केस रोडरेज मामले में रवीना टंडन Police clean chit to Raveena Tandon clean chit to Raveena Tandon Raveena Tandon case Raveena Tandon in road rage case
Advertisment
Advertisment