Advertisment

Ponniyan Selvan 2: PS2 का नया गाना इस दिन होने जा रहा है रिलीज, पोस्टर हुआ आउट

पॉपुलर फिल्म निर्माता मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 (Ponniyan Selvan) ने पिछले साल सिनेमाघरों में जमकर कमाई की.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
पुरल

Ponniyan Selvan 2( Photo Credit : Social MediaPonniyin Selvan 2, Ponniyin Selvan 2 song, ps 2, ps 2 song, Ruaa Ruaa, Akamalar, Aganadh)

पॉपुलर फिल्म निर्माता मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 (Ponniyan Selvan) ने पिछले साल सिनेमाघरों में जमकर कमाई की. साथ ही दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को बहुत अच्छा रिएक्शन भी मिला. साथ ही अब फिल्म का दूसरा भाग भी रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है और इससे फैंस को काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि, फिल्म के मेकर्स ने 20 मार्च को फिल्म के पहले गाने 'आगा नागा' के रिलीज के साथ 'पीएस 2' (Ponniyan Selvan 2) के प्रमोशन की शुरुआत करने जा रहे हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, इस गाने को एआर रहमान (A.R Rahman) द्वारा बनाया गया है. साथ ही यह गीत पांच भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. गाने का टाइटल हिंदी में 'रुआ रुआ', मलयालम में 'अकमलार', तेलुगु में 'अगनाधे' और कन्नड़ में 'किरुनागे' है. यही नहीं, इस गाने को शक्तिश्री गोपालन ने तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी गाया है.

ऑफिशियल टिप्स म्यूजिक के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट गाने का पोस्टर शेयर किया गया और कैप्शन पढ़ा गया, "#AgaNaga / #RuaaRuaa / #Aganadhe / #Akamalar / #Kirunage के जादू का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए! 20 मार्च. शाम 6 बजे. बने रहें!" गाने के पोस्टर में एक्ट्रेस तृषा के किरदार कुंदवई के हाथ में तलवार है, जो अभिनेता कार्थी के किरदार वल्लवरायन वंथियाथेवन को देख रही हैं और कार्थी उनके सामने आंखों पर पट्टी बांधकर घुटने टेक कर बैठे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tips Tamil (@tipstamilofficial)

Advertisment

यह भी पढ़ें - Kiara Advani Look : कियारा आडवाणी के लेटेस्ट लुक ने मचाया बवाल, फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस में बिखेरा जलवा

फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वम 2' (Ponniyan Selvan 2) की बात करें तो, इस फिल्म में विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), जयम रवि (Jayam Ravi) और शोभिता धूलिपाला (Shobitha Dhulipala) जैसे कई कलाकार शामिल हैं. साथ ही  'पोन्नियिन सेल्वम 2' (Ponniyan Selvan 2) 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

Shilpa Rao Rakshita Suresh Shaktishree Gopalan Kirunage Aganadhe Entertainment News news-nation Akamalar .Ponniyin Selvan 2 Ruaa Ruaa Ponniyin Selvan 2 song ps 2 song ps 2 Bollywood News
Advertisment
Advertisment