Advertisment

Ponniyin Selvan 2: आज ओटीटी पर रिलीज हो रही पोन्नियिन सेलवन 2, जानिए पूरी डिटेल्स

पोन्नियिन सेलवन 2 (Ponniyin Selvan 2) को स्ट्रीमिंग के लिए आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म, अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Ponniyin Selvan 2

Ponniyin Selvan 2( Photo Credit : social media)

मणिरत्नम की मैग्नम ओपस पोन्नियिन सेलवन 2 (Ponniyin Selvan 2) जिसे पीएस 2 के नाम से जाना जाता है, दक्षिण सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म है. अखिल भारतीय फिल्म, जो अप्रैल में रिलीज हुई थी, बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट हुई. फिल्म को मिले मिक्सड रिव्यूज के बाद पोन्नियिन सेलवन 2 (Ponniyin Selvan 2) ने विशेष रूप से तमिलनाडु में अच्छा प्रदर्शन किया.दो महीने के इंतजार के बाद PS 2 को आखिरकार उसका डिजिटल रिलीज मिल गया है. जी हां ये OTT पर कब रिलीज होगी, इसको लेकर जानकारी सामने आई है.  

Advertisment

पोन्नियिन सेलवन 2 (Ponniyin Selvan 2) को स्ट्रीमिंग के लिए आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म, अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया है. प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर लिखा, " #PS2onPrime, अभी देखें." ऐसी अफवाहें थीं कि PS2 की स्ट्रीमिंग ऑनलाइन किराये पर आधारित होगी. ऐसा कहा जाता है कि जो दर्शक फिल्म देखना चाहते हैं उन्हें अमेज़न प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन होने के बावजूद इसे किराए पर खरीदना पड़ता है.हालांकि, यह सच नहीं है. कोई भी व्यक्ति जिसके पास Amazon Prime वीडियो का सब्सक्रिप्शन है, वह घर पर PS 2 देख सकता है. पोन्नियिन सेलवन 2 फिलहाल स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है. फिल्म आज ओटीटी पर रिलीज हुई. अमेजन प्राइम वीडियो ने तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में उपलब्ध डबिंग वर्जन के साथ तमिल में 'पोन्नियिन सेलवन 2' के प्रीमियर का ऐलान किया. 

कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुआ था ट्रेलर

Advertisment

पोन्नियिन सेलवन 2 ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम की लव स्टोरी पर आधारित है. पोन्नियिन सेलवन 2 की मुख्य स्टार कास्ट में वल्लवरायन वंथियाथेवन के रोल में कार्थी, वाना कबीले के अनाथ राजकुमार, चियान विक्रम को क्राउन प्रिंस, आदित्य करिकलन, जयम रवि, अरुमोझी वर्मा उर्फ ​​​​पोन्नियिन सेलवन, सम्राट के रोल में हैं.  वहीं इस फिल्म का ट्रेलर कुछ हफ्तों पहले रिलीज किया गया था, जिसने इसका ट्रेलर नहीं देखा है, वो टिप्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म का ट्रेलर देख सकता है. 

Source : News Nation Bureau

Vikram joshi Aishwarya Rai bachchan OTT Platform PS 2 release date .Ponniyin Selvan 2 Latest Hindi news
Advertisment
Advertisment