Advertisment

Aishwarya Lekshmi : क्यों चर्चा में हैं 'PS 2' की एक्ट्रेस ऐश्वर्या लक्ष्मी? हुस्न देख आप भी रह जाएंगे दंग

साउथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या लिक्ष्मी (Aishwarya Lekshmi) इन दिनों फिल्म पोन्नियिन सेलवन II (Ponniyin Selvan 2 ) के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. भले ही फिल्म में उनका रोल ज्यादा बड़ा न हो लेकिन ध्यान उन्होंने लीड एक्ट्रेस के बरारबर खींचा है. अपनी दमदार एक्ट

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
4356456456

Aishwarya Lekshmi( Photo Credit : Social Media)

साउथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या लिक्ष्मी (Aishwarya Lekshmi) इन दिनों फिल्म पोन्नियिन सेलवन II (Ponniyin Selvan 2 ) के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. भले ही फिल्म में उनका रोल ज्यादा बड़ा न हो लेकिन ध्यान उन्होंने लीड एक्ट्रेस के बरारबर खींचा है. अपनी दमदार एक्टिंग के चलते वो लगातार छाई हुई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, जहां वो अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो जितनी शानदार वेस्टर्न आउटफिट में लगती हैं उतनी ही वो ट्रेडिशनल में लगती हैं. तो आइए उनकी कुछ ग्रेसफुल तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं.  

Advertisment

सोशल मीडिया पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonghuzali (@aishu__)

जैसा कि इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वो साड़ी में बला की खूससूरत लग रही हैं. गले में हार और माथे की बेंदी उनके लुक को निखारने का काम कर रही है. एक्ट्रेस ने अपने लुक कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonghuzali (@aishu__)

वहीं आप एक्ट्रेस की इस फोटो को देख सकते हैं, जिसमें उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और स्पार्कल पैंट वियर की है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्मोकी आइज के साथ न्यूड मेकअप का तड़का लगाया है, जिस किसी ने उनकी यह तस्वीर देखी वो तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonghuzali (@aishu__)

Advertisment

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस साउथ इंडियन लुक में बेहद क्लासी लग रही हैं. उनका ये लुक किसी का भी दिल चुराने के लिए काफी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonghuzali (@aishu__)

एक्ट्रेस इस रेड कलर की आउटफिट में काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं, अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मिनीमल मेकअप किया है. वो अक्सर अपनी ऐसी सेक्सी फोटोज साझा कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. 

Advertisment

पोन्नियिन सेलवन II पर चर्चा -

इससे हटकर बात करें तो,  हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म पोन्नियिन सेलवन II के किरदार पर बात करते हुए कहा था कि,  'मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि मेरे किरदार को इस तरह सराहा जाएगा, स्वीकार किया जाएगा या प्यार किया जाएगा. मुझे उम्मीद थी कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी, मुझे उम्मीद थी कि हर किसी का किरदार अच्छा प्रदर्शन करेगा क्योंकि वे सभी सुपरस्टार हैं, मुझे उनकी तारीफ की उम्मीद थी. लेकिन मुझे इस तरह प्यार किए जाने की उम्मीद नहीं थी. मैं जहां भी जाती हूं मुझे प्यार महसूस होता है.' एक्ट्रेस के इस बयान की काफी चर्चा हुई थी. 

यह भी पढ़ें :  Met Gala 2023: मोतियों से जड़े गाउन में हुस्न परी बनकर उतरीं आलिया..फिदा हुए फैंस, देखें Pics

Advertisment

aishwarya lekshmi ponniyin selvan Aishwarya Lekshmi film Aishwarya Lekshmi post ps 2 Aishwarya Lekshmi look
Advertisment
Advertisment