Advertisment

Alia Bhatt Success Secret: पूजा भट्ट ने शेयर किया आलिया की सक्सेस का सीक्रेट, बोली मैं ऐसी नहीं हूं 

Alia Bhatt Success Secret: पूजा भट्ट और आलिया भट्ट दोनों बहनें अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. हाल ही में पूजा ने आलिया की एक ऐसी अच्छी आदत के बारे में बताया जो उनकी सक्सेस का सीक्रेट है.

author-image
Divya Juyal
New Update
pooja bhatt  1

Alia Bhatt Success Secret( Photo Credit : Social Media)

Alia Bhatt Success Secret: पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का अपनी बहन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है. वह अक्सर इंटरव्यूज में उनके बारे में बात करती हैं और उनके सफल करियर की तारीफ करती हैं. हाल ही में एक बुक लॉन्च पर बातचीत में, पूजा भट्ट ने बताया कि कैसे चीजों के लिए बोलना उन्हें अपने पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से विरासत में मिला है. इसके बाद उन्होंने कहा कि आलिया इतनी सफल हैं क्योंकि वह जानती हैं कि क्या शेयर करना है और क्या नहीं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

पूजा भट्ट का कहना है कि आलिया भट्ट जानती हैं कि क्या शेयर करना है और क्या नहीं

अनचेन माई हार्ट पुस्तक के लॉन्च पर बोलते हुए, पूजा भट्ट ने कहा कि उन मुद्दों और कारणों के बारे में बोलना उनके स्वभाव में है, जिन पर वह विश्वास करती हैं और यह कुछ ऐसा है जो उन्हें अपने पिता से विरासत में मिला है. पूजा ने कहा, "मैं लोगों को यह कहने नहीं दे सकती कि 'ओह, यह बहुत हिम्मत वाला काम था. आपने इस बारे में बात की.' मैं इसका क्रेडिट नहीं ले सकती. यह मेरा नेचर है. जब मैं किसी महिला के लिए बोलती हूं, तो मैं अपने लिए बोलती हूं, जब मैं किसी कारण के लिए बोलती हूं, तो मैं अपने लिए बोलती हूं. ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

Advertisment

उन्होंने आगे कहा कि यह एक ऐसी विशेषता है जो आलिया भट्ट के पास नहीं है. “यह कुछ ऐसा है जो मुझे अपने पिता से विरासत में मिला है, और यह कुछ ऐसा है, भगवान का शुक्र है, मेरी बहन आलिया को नहीं. क्योंकि यही कारण है कि वह इतनी सफल है. क्योंकि वह जानती है कि क्या शेयर करना है, क्या शेयर नहीं करना है. वहाँ क्या रखना है, वहाँ क्या नहीं रखना है.” हालाँकि, उन्होंने कहा कि उन्होंने यह जान लिया है कि जब वह दिल से बोलती हैं तभी चीजें असल में खरीब होती हैं. पूजा भट्ट महेश भट्ट और किरण भट्ट की बेटी हैं. आलिया भट्ट पूजा की सौतेली बहन और महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं.

यह भी पढे़ं - Harsh Vardhan Kapoor Birthday: सोनम कपूर ने भाई हर्ष वर्धन को किया बर्थडे विश, शेयर की तस्वीरें

पूजा भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो 

पूजा भट्ट को आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी 2 में देखा गया था और उन्हें चौथा रनर-अप घोषित किया गया था.

Advertisment

Entertainment News in Hindi manish makhija pooja bhatt Alia Bhatt Success Secret Alia Bhatt bollywood Mahesh Bhatt Bollywood News
Advertisment
Advertisment