Advertisment

Pathan Boycott: बॉयकॉट ट्रेंड के बीच पूजा भट्ट ने किया शाहरुख को सपोर्ट, कह दी ऐसी बात 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म पठान के साथ वापसी करने जा रहे हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
IMAGE 1671701368

Pathan Boycott( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म पठान के साथ वापसी करने जा रहे हैं. इस बात से सपुरस्टार के कई फैंस तो बेहद खुश हैं, लेकिन कई लोग फिल्म के गाने बेशरम रंग से नाराज होकर फिल्म की रिलीज को विरोध कर रहे हैं. हाल ही में, एक ऐसा ही मामला सुनने में आया है. आपको बता दें कि, बजरंग दल के सदस्यों ने बुधवार को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'पठान' की रिलीज के विरोध में अहमदाबाद के वस्त्रापुर में अल्फा वन मॉल में तोड़फोड़ की है. पार्टी के सदस्यों को शाहरुख खान और दीपिका के पोस्टर को फाड़ते देखा गया, जो मॉल के आसपास लगाया गया था. साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अब इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया है.

Advertisment

आपको बता दें कि,सोशल मीडिया पर एक क्लिप काफी वायरल हो रही है.  जहां शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान के पोस्टर और अन्य सामान को फाड़ते हुए बजरंग दल के सदस्यों को देखा जा सकता है. वीडियो में प्रदर्शनकारियों को नारेबाजी करते भी सुना गया, जिसमें अपशब्द भी शामिल थे. 

इन सब के बीच, आलिया भट्ट की सौतेली बहन और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्विटर पर इस क्लिप की निंदा करते हुए विरोध और तोड़फोड़ के बीच अपना रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा, "विरोध-अस्वीकृति का एक संगठित सार्वजनिक प्रदर्शन" (कुछ कानून, नीति, विचार, या मामलों की स्थिति) / दंगा-एक सामान्य उद्देश्य के साथ काम करने वाले लोगों के एक समूह द्वारा बनाई गई शांति की गड़बड़ी और एक हिंसक / जनता के आतंक के लिए हंगामेदार तरीके,". एक्ट्रेस के मुताबिक दोनों मतलब मरियम-वेबस्टर की डिक्शनरी ऑफ लॉ के मुताबिक हैं.

Advertisment

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस क्लिप में गुस्साए कार्यकर्ताओं को "नीम का पत्ता कड़वा है शाहरुख खान ****** है" जैसे नारे लगाते हुए सुना जा सकता है. प्रदर्शनकारियों के समूहों ने पोस्टर फाड़ते हुए "जय श्री राम" के नारे भी लगाए. पार्टी के सदस्यों ने कथित तौर पर विरोध प्रदर्शन के दौरान सार्वजनिक संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया. 

यह भी पढ़ें - Video : Janhvi Kapoor एक्स बॉयफ्रेंड के साथ देर रात इस हालत में हुईं स्पॉट, छिपाना पड़ा मुंह!

इसके अलावा, पूजा भट्ट इस घटना पर रिएक्शन शेयर करने वाली अकेली व्यक्ति नहीं थीं. फैंस ने भी बजरंग दल को बाहर बुलाया, और शाहरुख खान की फिल्म की रिलीज से पहले उनके व्यवहार के लिए उनकी निंदा की. एक शख्स ने पूछा, "भविष्य में सभी फिल्मों को देश में सुरक्षित चलने के लिए सेंसर बोर्ड के साथ बजरंग दल से यू सर्टिफिकेट लेना होगा?". इन सभी हालातों के बीच लोग फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. साथ ही यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि, आखिर 4 साल बाद शाहरुख की फिल्म सिनेमाघरों में क्या कमाल दिखा पाती है. 

Advertisment

Pathaan Pathan Movie Controversy pathan movie Boycott Pathaan Entertainment News pathan movie song pathan song pathaan controversy Pathan pathan boycott pathan trailer BOYCOTT PATHAN Bollywood News
Advertisment
Advertisment