Advertisment

Pooja hegde: शाहिद कपूर संग होगा पूजा हेगड़े का रोमांस, इस फिल्म में बिखेरेंगी प्यार का जादू

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अब हर फिल्म निर्माता की पसंदीदा बन गई हैं, क्योंकि एक्ट्रेस को कई ऑफर मिलते रहे हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Pooja Hegde and Shahid kapoor

Pooja Hegde and Shahid kapoor( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अब हर फिल्म निर्माता की पसंदीदा बन गई हैं, क्योंकि एक्ट्रेस को कई ऑफर मिलते रहे हैं.  वह आखिरी बार सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई थीं. खैर, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कारोबार किया, लेकिन पूजा ने अपने प्रदर्शन से बहुतों का दिल जीत लिया. इन सबके बीच, पूजा को कथित तौर पर 'रोशन एंड्रयूज की थ्रिलर, कोई शक' में शाहिद कपूर के साथ मुख्य रोल निभाने के लिए बांधा गया है. 

Advertisment

एक प्रमुख पोर्टल में प्रकाशित एक रिपोर्ट बताती है कि रोशन एंड्रयूज और सिद्धार्थ रॉय कपूर अपनी अगली जोड़ी के लिए एक फ्रेश जोड़ी चाहते हैं. इसलिए उन्होंने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ मुख्य रोल निभाने के लिए पूजा हेगड़े को चुना. फिल्म कथित तौर पर एक एक्शन-थ्रिलर होगी, और टीम इसे फ्लोर पर ले जाने के लिए उत्साहित है. 

निर्माताओं ने तय किया टाइटल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक सूत्र ने मीडिया को यह भी बताया कि फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री होने वाली है और निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म का टाइटल तय कर लिया है. सूत्र ने कहा, "लंबे समय तक इसका टाइटल नहीं दिया गया था, लेकिन टीम को आखिरकार एक बहुत ही रिलेवेंट टाइटल मिल गया है. कोई शक एक्शन के साथ एक जबरदस्त मर्डर मिस्ट्री की वाइब देती है. फिल्म की शूटिंग 8 मई को शुरू होने वाली थी. " लेकिन शूटिंग शेड्यूल अभी तक तैयार नहीं किया गया है, क्योंकि इस समय देरी हो रही है."

Advertisment

ये भी पढ़ें-Urfi Javed Bubblegum Top : उर्फी जावेद ने किया अपना ये हाल, फैशन के चक्कर में क्या कर बैठी ?

सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि शाहिद कपूर थ्रिलर से पहले एक कॉमेडी फिल्म शुरू कर सकते हैं.  कॉमेडी अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और दिल राजू द्वारा निर्मित होगी. इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी बाकी है.

पूजा हेगड़े की बात करें तो एक्ट्रेस एसएसएमबी28 में भी नजर आएंगी. दूसरी ओर, शाहिद कपूर कृति सेनन के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी और राज एंड डीके, 'ब्लडी डैडी' के साथ एक एक्शन थ्रिलर में हैं.

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor action thriller Pooja Hegde poooja hegde and Shahid kapoor News nation big news Latest Hindi news news nation news actress pooja hegde Bollywood News
Advertisment
Advertisment