logo-image
लोकसभा चुनाव

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को पूनम ढिल्लों ने किया कंफर्म, बोलीं- 'बहुत प्यारा इनविटेशन भेजा है'

Poonam Dhillon confirmed sonakshi marriage : सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी 23 जून, 2024 को होने की अफवाह है। यह जोड़ा सात साल से डेटिंग कर रहा है और उन्होंने अपने करीबी लोगों को शादी के लिए इंवाइट किया है.

Updated on: 14 Jun 2024, 01:25 PM

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की सुर्खिया आग की तरह फैल रही हैं. तारीख से लेकर वेडिंग वेन्यू और गेस्ट की लिस्ट तक, सब कुछ रिपोर्ट किया जा रहा है, जिससे उनके फैंस इसके बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए बेचैन हैं. शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा शादी के बारे में खुलकर बात करने के बाद, एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने जल्द ही शादी करने वाले जोड़े का शादी का कार्ड मिलने की बात कही है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने इस महीने के लास्ट में अपनी शादी के बारे में चुप्पी साध रखी है. हालांकि, एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने इंस्टेंट बॉलीवुड से अफवाहों को साफ किया है. 

पूनम ढिल्लों ने किया सोनाक्षी सिन्हा की शादी कंफर्म 

सीनियर स्टार ने यह भी साफ किया है कि बहुत प्यारा इनविटेशन भेजा है, मैं उसे तब से जानता हूं जब वह छोटी बच्ची थी, उसकी पूरी जर्नी देखी है. भगवान करे वह बहुत खुश रहे. वह एक प्यारी, गर्मजोशी से भरी, बहुत प्यारी लड़की है. इसलिए मैं उसे ढेर सारी खुशियां देना चाहती हूं. उन्होंने ज़हीर इकबाल से सोनाक्षी को खुश रखने का रिक्वेस्ट भी किया है. एक्ट्रेस ने कहा- कृपया उसे खुश रखें ज़हीर, याद रखना, बहुत प्यारी बच्ची है. बहुत कीमती हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल की शादी पर खुलकर बात की शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी के आगे बढ़ने पर खुशी जताई. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें शादी के बारे में पता नहीं

बेटी की शादी के बारे में बात करते हुए अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, एक ही तो बेटी है मेरी. मैं उसकी शादी की खबर की न तो साफ कर रहा हूं और न ही खंडन. उसे हमेशा मेरा आशीर्वाद मिलेगा. सोनाक्षी और ज़हीर की आने वाली फिल्म तू है मेरी किरण के निर्माता सर्वेश गोयल ने कहा कि उन्हें दोनों की शादी के बारे में पता नहीं है. हालांकि, उन्होंने कहा कि वह चाहते थे कि अभिनेता शूटिंग पूरी करें और प्रोजेक्ट को खत्म करें, लेकिन टीम दोनों से तारीखें नहीं ले पाई. रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बेहद प्यार करने वाला जोड़ा 23 जून को मुंबई में अपने परिवार और प्रियजनों की मौजूदगी में शादी करेगा.