Advertisment

Poonam Pandey: अपने बारे में भला-बुरा सुनकर चिढ़ गईं पूनम पांडे, बोलीं-'मुझे सूली पर चढ़ा दो'

अपनी फर्जी मौत की खबर फैलाने के बाद से ही पूनम पांडे लोगों के निशाने पर हैं, इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक हर कोई पूनम की आलोचना कर रहा है. इन सब से तंग आकर एक्ट्रेस ने पोस्ट में अपनी बात रखी है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Poonam Pandey

Poonam Pandey( Photo Credit : File photo)

पूनम पांडे इन दिनों हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई हैं.पिछले शुक्रवार को मॉडल और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत की झूठी खबर फैला दी थी, जिसके बाद लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी, फिल्म जगत से लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई और सख्त कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पूनम अब इन आलोचनाओं को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं, इससे तंग आकर अब वह अपने बचाव में उतर आई हैं. 

Advertisment

publive-image

आलोचना बर्दाश्त नहीं कर पा रही पूनम पांडे 

लॉकअप एक्स-कंटेस्टेंट पूनम पांडे अपनी फर्जी मौत की खबर फैलाने के बाद से ही सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी मौत की फर्जी खबर फैलाकर सस्ती पब्लिसिटी पाने की कोशिश की, लेकिन हुआ इसका उल्टा, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है. एक्ट्रेस अपने ऊपर हो रही आलोचना को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं. इससे तंग आकर अब पूनम ने एक पोस्ट कर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

Advertisment

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा 'मुझे मार डालो'

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मुझे मार डालो या सूली पर चढ़ा दो' पूनम पांडे के साथ इस कैंपेन में शामिल शबांग नाम की मार्केटिंग एजेंसी ने भी माफीनामा जारी किया है.पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो या मुझसे नफरत करो, तुम्हें जो करना है करो, लेकिन कम से कम उन लोगों से जिन्हें तुम प्यार करते हो, जो तुम्हारे करीब हैं, उन्हें किसी तरह बचा लो' बता दें कि पूनम की अपनी मां ने भी कैंसर को मात दी थी. 

सर्वाइकल कैंसर के आंकड़े जारी कर बताया 

Advertisment

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि मैंने यह कदम सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए उठाया था, यह कार्रवाई एक मिशन का हिस्सा थी, उनका उद्देश्य लोगों को सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूक करना था, साल 2022 में भारत में 123,907 मामले सामने आए थे. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि 77,348 मरीजों की मौत हो गई. स्तन कैंसर के बाद, मध्यम आयु वर्ग की महिलाएं सर्वाइकल कैंसर से सबसे अधिक प्रभावित होती हैं.

Source : News Nation Bureau

Poonam Pandey instagram poonam pandey viral hot video Poonam Pandey Photo poonam-pandey-death-news Poonam Pandey Death Khabar poonam-pandey Model Poonam Pandey Poonam Pandey Husband Poonam pandey car video
Advertisment
Advertisment