Advertisment

Poonam Pandey: हॉट लुक में आम लेने पहुंचीं पूनम पांडे, फोटोग्राफर के मुंह से निकला लव यू

पूनम ने भी बड़े ही प्यार से पोज देते हुए कई तस्वीरें खिंचवाईं. वह फलों के राजा आम के साथ भी पोज करती दिखीं.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Poonam Pandey

पूनम पांडेय( Photo Credit : सोशल मीडिया)

अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर पूनम पांडे स्टाइल के मामले में थोड़ा हटके हैं. इस दौड़ में उन्हें पकड़ पाना जरा मुश्किल है. यूं तो अब मार्केट में उर्फी का जलवा है लेकिन फिर भी पूनम के फैन्स कुछ कम नहीं. वह भी अपने फैन्स को इंप्रेस करना नहीं भूलतीं. अब फ्रूट लेने भी बाहर निकलीं तो ऐसा लुक लिया जैसे बस यहां से सीधे रैंप पर उतरना हो. जैसा कि आप देख सकते हैं पूनम ने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहनी थी और इसके साथ एक पिंक कलर की शर्ट श्रग की तरह पहनी हुई थी. वह जैसे ही गाड़ी से उतरीं कैमरावालों की तो चांदी ही हो गई. 

Advertisment

पूनम ने भी बड़े ही प्यार से पोज देते हुए कई तस्वीरें खिंचवाईं. वह फलों के राजा आम के साथ भी पोज करती दिखीं. उन्हें देखकर एक फोटोग्राफर का मन ऐसा मचला कि जब वह जाते समय थैंक्यू बोलने लगीं तो जवाब में वह बोल पड़ा लव यू...इस पर सभी हंसने लगते हैं और पूनम एक मुक्का दिखाते हुए गाड़ी में बैठ जाती हैं. अब फैन्स को वीडियो पसंद आया लेकिन ट्रोलर्स को पूनम का लुक नहीं जचा. उनके इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या बोले सोशल मीडिया वाले ?

Advertisment

पंकज ने लिखा, ये खरीदने आई है या बेचने. बरमन ने लिखा, ऐसे कपड़े पहनकर दीदी फल खरीदने आई है बाजार में...वाह दीदी. रेनू ने लिखा, हर आम के सीजन में ये आम को प्रमोट करने पहुंच जाती है. शीतल ने लिखा, अब ये ऐसे बात करती है जैसे कि हिंदी बोलनी आती ही ना हो. सोनम ने लिखा, यार ऐसे कपड़े पहनकर कौन फ्रूट लेने जाता है. निखिल ने लिखा, इसको देखकर तो मार्केट में भीड़ जुट गई होगी...ऐसे नमूने रोज कहां दिखते हैं. अब कोई चाहे पूनम पांडे के नाम पर कुछ भी लिखे लेकिन वह भी लाइम लाइट में रहना जानती हैं. हाल में उन्होंने एक ऐसा हॉट देसी लुक लिया था कि उसे देखकर भी जनता हजम नहीं कर पाई थी.

 

Advertisment

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर

poonam-pandey
Advertisment
Advertisment