Advertisment

Prabhas and Kriti Sanon: क्या प्रभास और कृति सेनन अगले हफ्ते करेंगे सगाई? जानें पूरा सच

बॉलीवुड कपल्स इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है. हाल ही में अथिया शेट्टी-केएल राहुल, सिद्धार्थ मल्होत्रा​-कियारा आडवाणी (Athiya Shetty and KL Rahul) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Prabhas and Kriti sanon

Prabhas and Kriti sanon( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड कपल्स इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है. हाल ही में अथिया शेट्टी-केएल राहुल, सिद्धार्थ मल्होत्रा​-कियारा आडवाणी (Athiya Shetty and KL Rahul) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वहीं अब आदिपुरुष के कोस्टार प्रभास और कृति सेनन (Prabhas and Kriti sanon) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, हालांकि दोनों ने बार बार डेटिंग अफवाहों का खंडन किया है. इसे एक कदम आगे बढ़ते, एक फिल्म समीक्षक  ने ऐलान किया कि वे जल्द ही सगाई करने वाले हैं. 

Advertisment

ट्विटर पर 'फिल्म समीक्षक' उमैर संधू ने खुलासा किया, "ब्रेकिंग न्यूज, हैशटेग कृति सेनन और हैशटेग प्रभास अगले हफ्ते मालदीव में सगाई करेंगे !! उनके लिए बहुत खुशी की बात है.”हालांकि, नेटिजन्स इस बात को सुनकर असमंजस में आ गए और उन्होंने उमैर पर झूठी सूचना फैलाने का आरोप लगाया. जबकि कुछ ने तथाकथित फिल्म समीक्षक को ट्रोल किया, दूसरों ने मजाक में कहा कि आदिपुरुष (Adipurush) के को-स्टार भी अपनी सगाई के बारे में पता नहीं था." धन्यवाद, साथ ही सुना है कि आपको फूड केटरिंग का ठेका मिला है. बिरयानी हाइलाइट होनी चाहिए, अपना ध्यान रखना.. ढेर सारा प्यार.' एक तीसरे यूजर ने उमैर से अपनी शादी की भविष्यवाणी करने का अनुरोध करते हुए कहा, "भाई मेरी शादी कब हो रही है बता दो भाई!"

ये भी पढ़ें-Sidharth Malhotra- Kiara Advani पैलेस में लेंगे सात फेरे, पवित्र अग्नि के सामने एक-दूजे का होगा कपल

प्रभास और कृति सेनन का डेटिंग इतिहास 

Advertisment

कृति और प्रभास डेटिंग अफवाहों का विषय थे, क्योंकि एक्ट्रेस ने उनसे शादी करने के लिए उनका मजाक उड़ाया था. हालांकि, बात तब हाथ से निकल गई जब कृति के भेड़िया के को स्टार वरुण धवन ने एक शो में एक्ट्रेस को उनके 'अफवाह वाले प्रेमी' के बारे में चिढ़ाया."कृति का नाम इसलिए नहीं था क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है. एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका (Deepika Padukone) के साथ," संयोग से प्रभास दीपिका पादुकोण के साथ शूट पर थे. इसके बाद, दोनों आदिपुरुष एक्टर ने डेटिंग की किसी भी अफवाह को खारिज कर दिया. जबकि कृति ने उन्हें सीधे इंस्टाग्राम पर संबोधित किया, प्रभास ने मजाक में कहा कि वह तब तक शादी नहीं करेंगे जब तक बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान नहीं करते.

 

latest bollywood news kl-rahul Athiya Shetty-KL Rahul national Entertainment news Adipurush Prabhas Kriti Sanon
Advertisment
Advertisment