Advertisment

इस अभिनेता को है 'बाहुबली' पर है सबसे ज्यादा भरोसा

पिछले साढ़े तीन साल से प्रभास और बाहुबली का साथ चोली और दामन का रहा।

author-image
Soumya Tiwari
एडिट
New Update
इस अभिनेता को है 'बाहुबली' पर है सबसे ज्यादा भरोसा

बाहुबली

पिछले साढ़े तीन साल से प्रभास और बाहुबली का साथ चोली और दामन का रहा है। बाहुबली यानि प्रभास फिल्म में कुछ इस कदर डूब चुके हैं कि बाहुबली का सेट उनका दूसरा घर बन गया है। पहले ' बाहुबली - द बिगनिंग ' को पूरा करने में दो साल का समय लग गया और उसके बाद ' बाहुबली - द कंक्लूजन' में लगभग डेढ़ साल का वक्त लग गया। गुरुवार को प्रभास ने बाहुबली के दूसरे भाग का अपना काम खत्म किया।

Advertisment

फिल्मकार बाहुबली के निर्देशक एस.एस. राजामौली का कहना है कि प्रभास ने 'बाहुबली' फिल्म के सेट पर साढ़े तीन साल का समय बिताया है और उन्हें इस फिल्म पर सबसे अधिक भरोसा है। राजामौली ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए इस बात को साझा किया।

Advertisment

यह भी पढ़ें- 'बाहुबली 2' खतरे में, इस वजह से रिलीज में हो सकती है देरी

'बाहुबली' के निर्देशक ने कहा, 'प्रभास फिल्म के साथ साढ़े तीन साल तक जुड़े रहे हैं। शुक्रिया डार्लिग। इस फिल्म पर आपसे अधिक भरोसा और किसी को नहीं है। यह बहुत मायने रखता है।' 'बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन' इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता जल्द से जल्द इसका निर्माण कार्य पूरा करने में जुटे हुए हैं।

'बाहुबली : द बिगनिंग' में प्रभास को शिवेदु तथा महेंद्र बाहुबली और अमरेंद्र बाहुबली के किरदार में देखा गया था। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात देशभर में लोकप्रिय बना दिया।

Advertisment

यह भी पढ़ें- बाहुबली 2' के सेट से सामने आया यह वीडियो, आप भी देखकर रह जाएंगे दंग

फिल्म के सीक्वल 'बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन' में प्रभास एक बार फिर अमरेंद्र बाहुबली के रूप में नजर आने वाले हैं। साथ ही इस सवाल का भी जवाब मिलेगा कि कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था?

इस बीच, प्रभास अपनी अगली तेलुगू फिल्म की शूटिग में जुट सकते हैं, जिसके निर्देशक सुजीथ हैं।

Advertisment

Source : IANS

Kattppa Prabhas Bahubali SS Rajamauli
Advertisment
Advertisment