Advertisment

Pradeep Sarkar Funeral: नम आंखों से दी गई निर्देशक को अंतिम विदाई, रानी मुखर्जी सहित पहुंचे कई सितारे

प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar Death) का आज (24 मार्च) सुबह निधन हो गया. वह 68 वर्ष के थे और उन्होंने अस्पताल में सुबह तीन बजे अंतिम सांस ली.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Pradeep Sarkar

Pradeep Sarkar( Photo Credit : social media)

प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar Death) का आज (24 मार्च) सुबह निधन हो गया. वह 68 वर्ष के थे और उन्होंने अस्पताल में सुबह तीन बजे अंतिम सांस ली. परिणीता निर्देशक का अंतिम संस्कार शाम को मुंबई के सांताक्रूज़ श्मशान घाट में किया गया, जिसमें रानी मुखर्जी, दीपिका पादुकोण, विद्या बालन, ताहिर राज भसीन और अन्य सहित कई हस्तियां शामिल हुईं. बता दें, पूरी रीति रिवाज के साथ मुंबई में प्रदीप सरकार का अंतिम संस्कार किया गया. 

Advertisment

प्रदीप ने कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ दोस्ती का एक करीबी रिश्ता साझा किया. उनकी अगली फिल्म नॉटी बिनोदिनी में कंगना रनौत नजर आने वाली थीं, लेकिन दुख की बात है कि अब ऐसा नहीं होगा.प्रदीप सरकार भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता थे. विशेष रूप से, दिवंगत निर्देशक ने प्रमुख रूप से महिला प्रधान फिल्मों का निर्देशन किया है, उन्होंने परिणीता, लागा चुनरी में दाग, लफंगे परिंदे, मर्दानी और हेलीकॉप्टर ईला जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था. फिल्मों के अलावा उन्होंने कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला, अरेंज्ड मैरिज, फॉरबिडन लव और दुरंगा जैसी वेब सीरीज भी डायरेक्ट की थीं.

डायलिसिस पर थे निर्देशक प्रदीप सरकार

उनकी मृत्यु के बारे में बात करते हुए, कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि वह डायलिसिस पर थे और उनके पोटेशियम का स्तर काफी गिर गया था. उनके निधन के बाद उनके परिवार ने मीडिया के साथ एक बयान साझा किया. उन्होंने कहा, "यह भारी मन से है कि हम आपको सूचित करते हैं कि प्रदीप अपने स्वर्गीय निवास से विदा हो गए हैं. सांताक्रूज़ हिंदू श्मशान घाट में उनके अंतिम संस्कार के लिए शाम 4 बजे हमारे साथ शामिल हों और उन्हें अलविदा कहें.

Advertisment

ये भी पढ़ें-पठान में दीपिका के साथ SRK के डिंपल पर दिल दे बैठा फैन, पूछी ट्रिक

फिल्म इंडस्ट्री के कई सदस्यों ने फिल्म निर्माता के प्रति सम्मान व्यक्त किया और मौत पर दुख जताया है. अनुभवी फिल्म निर्माता ने परिणीता के साथ अपने फीचर निर्देशन की शुरुआत की, जिसमें विद्या बालन, सैफ अली खान और संजय दत्त ने रोल प्ले किया है. रानी मुखर्जी, जिन्होंने प्रदीप सरकार के साथ लागा चुनरी में दाग और मर्दानी में काम किया है ने भी प्रदीप सरकार के निधन पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने कुछ दिनों पहले फिल्म निर्माता के साथ बातचीत की थी जब उन्होंने अभिनेता को उनकी नई फिल्म श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे के लिए बधाई देने के लिए फोन किया था. "दादा के निधन की खबर से मुझे बहुत धक्का लगा है.' वहीं इस तरह कई फिल्म निर्माताओं ने उनकी मौत पर निराशा व्यक्त की है. 

 

Advertisment

 

pradeep sarkar funeral Pradeep Sarkar parineeta Pradeep Sarkar Passed Away Latest Hindi news pradeep sarkar Pradeep Sarkar Death Bollywood News
Advertisment
Advertisment