Advertisment

Pranitha Subhash ने भीमना अमावस्या पर छुए पति के पैर, ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड़ जवाब

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने 17 जुलाई को भीमना अमावस्या का त्योहार मनाया. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर त्योहार के जश्न की झलकियां शेयर कीं. तस्वीर में अभिनेत्री को अपने पति के पैर छूते हुए देखा जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
south actress

Pranitha Subhash( Photo Credit : File Photo)

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने 17 जुलाई को भीमना अमावस्या का त्योहार मनाया. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर त्योहार के जश्न की झलकियां शेयर कीं. तस्वीर में अभिनेत्री को अपने पति के पैर छूते हुए देखा जा सकता है. पीली सलवार कमीज में वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने पोस्ट के साथ एक लंबा नोट भी लिखा. प्रणिता सुभाष ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आज सुबह भीमना अमावस्या के अवसर पर पूजा की पेशकश.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pranita Subhash (@pranitha.insta)

एक्ट्रेस ने कहा ये सनातन धर्म में का हिस्सा है

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि आपके लिए, यह पितृसत्ता का एक शो हो सकता है, लेकिन मेरे लिए, यह कायम है महत्व सनातन धर्म में का हिस्सा है. अधिकांश अनुष्ठानों के पीछे एक कहानी है कि यह महत्वपूर्ण क्यों है. यह तर्क देना कि हिंदू अनुष्ठान पितृसत्तात्मक हैं, पूरी तरह से गलत है, क्योंकि यह उन कुछ विश्वासों में से एक है, जहां देवी की समान रूप से पूजा की जाती है.

Advertisment

नेटिजन्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आई 

प्रणिता सुभाष को पिछले साल की भीमना अमावस्या पूजा की अपनी तस्वीरों के लिए काफी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा था. फोटो में एक्ट्रेस अपने पति के पैरों के पास बैठी नजर आईं, जिस पर नेटिजन्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया आई. दूसरों ने अपने रीति-रिवाजों के संपर्क में रहने के लिए उनकी प्रशंसा की.

नकारात्मक लोगों को नजरअंदाज करती हैं एक्ट्रेस 

Advertisment

ट्रोल्स पर कमेंट्स करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, “सिर्फ इसलिए कि मैं एक एक्ट्रेस हूं. यह क्षेत्र अपने ग्लैमर के लिए जाना जाता है, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं एक अनुष्ठान का पालन नहीं कर सकती. खैर, जिंदगी में हर चीज के दो पहलू होते हैं. लेकिन इस मामले में, 90 प्रतिशत लोगों के पास कहने के लिए अच्छा शब्द था. बाकी, मैं नजरअंदाज कर देती हूं. प्रणिता सुभाष ने साल 2021 में व्यवसायी नितिन राजू के साथ शादी के बंधन में बंधी. दंपति ने 2022 में अपनी पहली बेटी, अर्ना का स्वागत किया था.

Source : News Nation Bureau

Bheemana Amavasya Pranitha Subhash touches husband feet Pranitha Subhash Instagram Post
Advertisment
Advertisment