logo-image
लोकसभा चुनाव

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, एक्टर ने पत्नी के लिए किया ऐसा काम, देखें वीडियो

दीपिका पादुकोण हाल ही में मुंबई में कल्कि 2898 AD के स्पेशल इवेंट में शामिल हुईं. उन्हें सुबह-सुबह रणवीर सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया.

Updated on: 20 Jun 2024, 10:05 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों कपल गोल देते नजर आए. गुरुवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर जल्द ही माता-पिता बनने वाले दोनों को ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखा गया. इस दौरान कपल ने पैप्स के सामने पोज दिया. जब वे कार से बाहर निकले, तो पपराज़ी ने रणवीर और दीपिका को घेर लिया और उन्हें तस्वीरों के लिए पोज़ देने के लिए कहा. दीपिका ने बड़ी मुस्कान बिखेरी, जबकि रणवीर उनके बगल में चल रहे थे और उनका हाथ थामे हुए थे.

कपल गोल देते नजर आए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रणवीर ने उन्हें रास्ते में गाइड किया, जबकि दीपिका उनके पीछे-पीछे एंट्रेंस की ओर चली गईं. दीपिका ने अपनी ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लैक कार्डिगन पहना था और अपने बालों को खुला रखा था. इस बीच, रणवीर ब्लैक शर्ट और बैगी ट्राउज़र में नज़र आए. दीपिका ने बुधवार को मुंबई में नाग अश्विन की कल्कि 2898 AD के प्री-रिलीज़ इवेंट में भाग लिया. इस इवेंट में प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी शामिल हुए. इवेंट के एक वीडियो में दीपिका स्टेज पर कुर्सी से उठकर नीचे आती दिखीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इवेंट के एक वीडियो में दीपिका स्टेज पर कुर्सी से उठकर नीचे आती दिखीं. प्रेग्नेंट होने के कारण न केवल राणा पहले उनकी मदद करने पहुंचे, बल्कि प्रभास भी उनकी मदद करने पहुंचे. लेकिन अमिताभ ही थे, जो प्रभास को पीछे से खींचकर लाने के लिए डांटते नजर आए. इससे दीपिका और प्रभास मुस्कुरा उठे. इवेंट में दीपिका ने मजाक में कहा कि उनका प्रेग्नेंट पेट इस तरह इसलिए दिख रहा है, क्योंकि शूटिंग के दौरान प्रभास ने उन्हें बहुत स्वादिष्ट खाना खिलाया था.

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में प्रभास द्वारा खिलाए गए खाने की वजह से ऐसी दिख रही हूं. यह इस हद तक पहुंच गया कि यह सिर्फ घर का खाना नहीं, बल्कि पूरी कैटरिंग सर्विस थी. वह दिल से खाना खिलाते हैं." दीपिका कल्कि 2898 ई. में सुमति की भूमिका निभाएंगी. यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.