Advertisment

Ileana D'cruz Pregnancy: प्रेग्नेंट इलियाना ने फिर दिखाई अपने मिस्ट्री मैन की झलक, कौन है ये डैडी टू बी ?

हर बार की तरह इस बार भी इलियाना ने अपने मिस्ट्री मैन का चेहरा छिपाए रखा है. पहचान के साथ वो उनके चेहरे को भी दुनिया से छिपा रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ileana D Cruz Pregnancy  1

Ileana D'Cruz Pregnancy( Photo Credit : Social Media)

Ileana D'Cruz Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने तीसरे ट्राइमेस्टर में हैं. कभी भी इलियाना की डिलीवरी हो सकती है. प्रेग्नेंसी के बीच इलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्विट हैं. वो लगातार अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं. हलांकि, वो धीरे-धीरे अब बच्चे के पिता के बारे में सस्पेंस खत्म कर रही हैं. हाल में इलियाना ने अपने मिस्ट्री मैन की एक और झलक दिखाई है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर की एक क्यूट फोटो शेयर की है.  

Advertisment

इलियाना डिक्रूज़ ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं. इनमें वो कभी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आती हैं. तो कभी कुकिंग करते हुए. साथ ही एक्ट्रेस मदरहुड को एंजॉय करते हुए अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलती हैं. इंस्टा स्टोरी पर इलियाना ने अपने पार्टनर के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने पेट डॉगी को दुलार रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी इलियाना ने अपने मिस्ट्री मैन का चेहरा छिपाए रखा है. पहचान के साथ वो उनके चेहरे को भी दुनिया से छिपा रही हैं. इस फोटो देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि आखिर इलियाना के बेबी का डैट टू बी कौन है? 

publive-image

इसके अलावा इलियाना ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका हैवी बेबी बंप साफ देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने फनी कैप्शन देते हुए इस पोस्ट के दौरान अपने कुकिंग टैलेंट के बारे में बताया. 

Advertisment

publive-image

बॉलीवुड डीवा इलिया ने इसी साल 18 अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. हाल में एक्ट्रेस अपने बेबीमून पर भी गई थीं. वहां उन्होंने काफी एंजॉय किया.  कुछ समय पहले, इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड की एक धुंधली तस्वीर साझा करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा था. उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान मुश्किल दिनों के बारे में बात की थी.  इलियाना ने लिखा, "प्रेग्नेंट होना एक बहुत ही खूबसूरत आशीर्वाद है..

Source : News Nation Bureau

Ileana D'Cruz baby इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंसी इलियाना डिक्रूज बेबी बंप इलियाना डिक्रूज ileana dcruz pregnancy ileana dcruz baby bump Bollywood News Ileana DCruz
Advertisment
Advertisment