Advertisment

Mirzapur 3 Trailer: प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा ने पति अली फजल को मिर्जापुर 3 के लिए दी बधाई, साथ ही एक्टर के बालों का भी उड़ाया मजाक

Richa Chadha husband Ali Fazal: प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा ने मिर्ज़ापुर सीज़न 3 के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. ऋचा ने अपने पति अली फ़ज़ल के बालों को लेकर मज़ाक किया और सीरीज़ के लिए उन्हें बधाई दी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Richa Chadha husband Ali Fazal

Richa Chadha husband Ali Fazal ( Photo Credit : file photo)

जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे ऋचा चड्ढा और अली फजल इन दिनों सुर्खियों में हैं. अब जब मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, तो हाल ही में ऋचा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति अली फजल का मजाक उड़ाते हुए उन्हें मिर्जापुर 3 की बधाई दी, जिसमें उनके पति अली फ़ज़ल ने गुड्डू का किरदार निभाया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मिर्जापुर 3 का ट्रेलर पोस्ट कर अपने पति अली फजल को इसके लिए बधाई दी, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उनके बालों का भी मजाक उड़ाया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

हीरामंडी की अभिनेत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि उनका बच्चा अली के बालों में उनकी शादी की तस्वीरों से लेकर नए लुक तक के अंतर को समझने की कोशिश करेगा. एक्ट्रेस ने आगे लिखा कम से कम बच्चे को ये पता चलेगा कि शादी की तस्वीरों में डैडी के बाल छोटे क्यों थे, जबकि अब वे लंबे बाल रखते हैं. अपने पति अली की तारीफ करते हुए, ऋचा ने कहा, हेहे, आप इसमें अच्छे दिखेंगे, मैंने देखा कि आप कितनी मेहनत करते हैं. अपने कैप्शन में, अभिनेत्री ने हैशटैग का भी इस्तेमाल किया.

मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज़

Advertisment

जैसे ही मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज़ किया गया. अमेजन प्राइम ने अपने ऑफिशियल प्लेटफ़ॉर्म पर सीरीज़ का ट्रेलर शेयर किया. कैप्शन में लिखा है, विरासत चीन ली गई है, पर हताश कायम है. ट्रेलर में अली फजल का किरदार गुड्डू पंडित पूर्वांचल पर अपनी पकड़ बनाने की कोशिश करता है. ट्रेलर में श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा, रसिका दुग्गल और अन्य की झलक भी है. एक सीन में गुड्डू को पंकज त्रिपाठी के किरदार की ओर इशारा करते हुए देखा जा सकता है.

फरवरी में कपल ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की

कपल ने इस साल फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की. काम की बात करें तो ऋचा चड्ढा हाल ही में संजय लीला भंसाली की शानदार सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार में नजर आई थीं. ऋचा ने मल्लिकाजान की पालक बेटी लाजवंती उर्फ ​​लज्जो की भूमिका निभाई है, जिसकी सीरीज में मृत्यु हो जाती है. अली फजल के पास अनुराग बसु की आगामी निर्देशित फिल्म मेट्रो...इन डिनो पाइपलाइन में है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Ali Fazal Mirzapur 3 प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा Mirzapur 3 Trailer प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा अली फजल Richa Chadha husband Ali Fazal Pregnant Richa Chadha
Advertisment
Advertisment