Lahore 1947: प्रीति जिंटा ने अपनी कमबैक फिल्म लाहौर 1947 की शूटिंग की पूरी, बोलीं- 'मेरी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म'

प्रीति जिंटा ने अपनी वापसी वाली फिल्म लाहौर 1947 की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्ट्रेस ने आमिर खान को धन्यवाद देते हुए कहा कि 'मैंने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है, उनमें से यह सबसे कठिन फिल्म है'.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
preeti jinta

Preity Zinta film Lahore 1947( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाहौर 1947 की तैयारी में जुटी हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म से कई सालों बाद वापसी कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी आगामी फिल्म लाहौर 1947 की शूटिंग पूरी होने पर एक वीडियो शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर प्रीति ने इसे अपने करियर की 'सबसे कठिन फिल्म' बताया. एक्ट्रेस ने आमिर खान, सनी देओल और अन्य लोगों को भी धन्यवाद दिया. वीडियो की शुरुआत लाहौर 1947 की स्क्रिप्ट की एक झलक के साथ हुई, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद केक दिखाया गया.

Advertisment

प्रीति जिंटा ने पूरी की फिल्म लाहौर 1947 की शूटिंग

इस वीडियो में प्रीति ने फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी, सिनेमेटोग्राफर संतोष सिवन और फिल्म की टीम के साथ भी पोज दिया. वीडियो में फूलों का गुलदस्ता भी दिखाया गया. वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा, "लाहौर 1947 की शूटिंग पूरी हो गई है और मैं इस अविश्वसनीय अनुभव के लिए पूरी कास्ट और क्रू का बहुत आभारी हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि आप सभी इस फिल्म की उतनी ही सराहना करेंगे और इसका आनंद लेंगे जितना हमने इसे बनाते समय लिया. यह निश्चित रूप से मेरी अब तक की सबसे कठिन फिल्म है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीती लाहौर 1947 से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं

उन्होंने यह भी कहा, "पिछले कुछ महीनों में उनकी कड़ी मेहनत और धैर्य के लिए सभी को पूरे अंक. राज जी, आमिर, सनी, शबाना जी, संतोष सिवन और एआर रहमान का तहे दिल से शुक्रिया. हमेशा ढेर सारा प्यार प्रीति ने हैशटैग भी जोड़े - फिल्म रैप, लाहौर 1947, आमिर खान, राजकुमार संतोषी, सनी देओल, शबाना आज़मी और आभार. प्रीती लाहौर 1947 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं, जिसमें वह सनी देओल के साथ नज़र आएंगी. अप्रैल में, प्रीति ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करके प्रशंसकों को फिल्म के मेकिंग की झलक दिखाई थी. 

Source : News Nation Bureau

Preity Zinta New Film Preity Zinta Preity Zinta comeback Lahore 1947 Preity Zinta film Lahore 1947
Advertisment
Advertisment