Advertisment

राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा वोट मांगकर बुरे फंसे, इस फिल्ममेकर ने कसा तंज

यशवंत सिन्हा (Presidential Election 2022) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए वोट की अपील की थी, जिसपर फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने रिएक्शन दिया है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
yashwant

Yashwant Sinha ( Photo Credit : Social Media)

देश में राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election 2022) जल्द होने वाला है. जहां भाजपा की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू मैदान ए जंग में खड़ी हैं. वहीं दूसरी तरफ विपक्ष पार्टी के यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) इस चुनाव में अपनी किस्मत फिर से आजमाने के लिए तैयार हैं. दोनों कैंडिडेट एक दूसरे के आमने-सामने हैं. वहीं हाल ही में यशवंत सिन्हा ने सोशल मीडिया पर वोट की अपील जनता से की थी, जिसके चलते वो बुरे फंसे हैं. लोग उनपर लगातार तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं,  जिसे देखो वो उन्हें सलाह देने में जुटा हुआ है.  इसी अपील पर अब हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashok Pandit) का रिएक्शन भी सामने आया है. 

Advertisment

यह भी जानिए -  Amitabh Bachchan ने अपनी पुरानी तस्वीर साझा कर खींचा फैंस का ध्यान

आपको बता दें,  यशवंत सिन्हा (Presidential Election 2022) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कहा था कि-'अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनो और मुझे वोट दें.' यशवंत सिन्हा के इस ट्वीट को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रीट्वीट करते हुए अशोक पंडित  (Ashok Pandit) ने लिखा है कि-'कितना अजीब है ना जिसकी खुद की अंतरात्मा ने त्याग कर दिया हो और अब वह किसी ओर को अंतरात्मा की आवाज सुन कर वोट करने को कहा रहा है.

Advertisment

अगर बात अंतरात्मा की है तो मैं आपको बता रहा हूं कि कोई भी ऐसे आपको वोट नहीं देगा. बेहतर ये है कि चुनाव हारने के बाद आप कौन सी पार्टी को ज्वाइन करेंगे इस पर विचार कर लीजिए.' उनके  (Ashok Pandit)इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. 

Yashswant sinha news entertainment trending Entertainment News Today News of Bollywood Yashwant Sinha bollywood Gossips Presidential Election news presidential election 2022 Bollywood News ashok pandit Bollywood viral news
Advertisment
Advertisment