Advertisment

Priya Prakash Wink: आई विंक से रातों-रात मशहूर हुईं थीं प्रिया प्रकाश, अब बताया कहां से आया आइडिया

निर्देशक ने सुझाव दिया कि प्रिया को अच्छी याददाश्त के लिए आयुर्वेदिक दवा वल्ल्यचंदानादी लेनी चाहिए, और कहा कि यह विंक वाला उनका खुद का आइडिया था

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
प्रिया प्रकाश वारियर

प्रिया प्रकाश वारियर( Photo Credit : social media)

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) निर्देशक ओमर लूलू (Omar Lulu) की फिल्म ओरु अदार लव में 'आंख मारने' वाले सीन से रातोंरात फेमस हो गई थी. दस सेकंड के इस क्लिप में उन्होंने आंखों के इशारों से यंगस्टर्स को अपना दीवाना बना दिया था. वह इतनी लोकप्रिय हो गई थी कि फिल्म में माणिक्य मलाराया पूवी गाने में उनके प्रदर्शन के बाद उन्हें विंक ब्यूटी के रूप में जाना जाने लगा. अब, कई सालों के बाद एक्ट्रेस ने बताया कि ये विंक मारने वाला आइडिया किसका था. एक्ट्रेस ने दावा किया कि फिल्म के लिए आंख मारने का आइडिया उन्होंने ही दिया था. ये बात सुनकर फिल्म के निर्देशक ने उनके दावों को गलत करार दिया और उनकी याददाश्त का मज़ाक उड़ाया है. 

Advertisment

उमर लुलु ने इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश वारियर की अलग अलग इंटरव्यू की एक क्लिप शेयर की, जो उनके अभी के बयान से अलग है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें खरी-खोटी सुनाई और लिखा, "बेचारा बच्चा 5 साल के लिए भूल गया होगा. इसके बाद डायरेक्टर ने उन्हें मेमोरी लॉस के लिए मेडिसन भी दी. 

मेमोरी बढ़ाने के लिए सुझाई कोई दवा

उन्होंने अच्छी याददाश्त के लिए सुझाई गई दवाओं में से एक पोस्ट ये भी लिखा और कहा, "यह मेरी फिल्म में आया और कई लोगों को डेडिकेटिड है, जिन्होंने बाद में अपनी याददाश्त खो दी." निर्देशक ने सुझाव दिया कि प्रिया को अच्छी याददाश्त के लिए आयुर्वेदिक दवा वल्ल्यचंदानादी लेनी चाहिए, और कहा कि यह विंक वाला उनका खुद का आइडिया था ये बात उन्होंने पांच साल पहले किसी इंटरव्यू में भी बोली थी. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by OMAR LULU✌️ (@omar_lulu_)

यह सोशल मीडिया पर एक चर्चा का टॉपिक बन गया है, क्योंकि कई नेटिजन्स ने प्रिया प्रकाश वारियर और उमर लुलु के मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है. कई फैंस ने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाया एक ने लिखा, "5 साल हो गए हैं, दोनों को इसका क्रेडिट जाता है. हालांकि अभी प्रिया प्रकाश ने निर्देशक के कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

priya prakash viral video priya prakash movies priya prakash news Latest Hindi news Priya prakash varrier priya prakash
Advertisment
Advertisment