Advertisment

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने जला दी थी हाई-स्कूल की फोटो, बोलीं-शर्मिंदा होती थी...

मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कई आज एक जाना -माना चेहरा है. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी बेहतर काम किया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ( Photo Credit : social media)

मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कई आज एक जाना -माना चेहरा है. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी बेहतर काम किया है. एक्ट्रेस ने की बार इंटरव्यूज में अपने लुक को लेकर सुने गए तानों पर भी बात की है. हाल ही उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी हाई स्कूल की फोटोज जला दिया था, क्योंकि वो उनको लेकर बहुत शर्मिंदा हुईं थीं. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने एक नए इंटरव्यू में कहा कि उनका फैशन मंत्र 'कम ज्यादा है' है, लेकिन जब वह टीनएजर थीं तो उन्होंने इसका पालन नहीं किया.

Advertisment

प्रियंका एक नए वीडियो में द 'ज़ो रिपोर्ट' को बताया कि 2000 की शुरुआत में, हर चीज के साथ ओवरबोर्ड जाने का चलन था, और प्रियंका भी इसकी चपेट में आ गईं थीं. "यह 2000 के दशक की शुरुआत थी. यह हाइलाइट्स, आईलाइनर और चेन ड्रेसेस की तरह था, और लो-वेस्ट जींस और थॉन्ग्स दिख रहे थे, इतना कुछ हो रहा था. उन्होंने आगे कहा, हो सकता है कि मैंने अपनी हाई स्कूल की बहुत सारी फोटो को उस कारण से जला दिया था, जिसका मुझे अब पछतावा है. क्योंकि मैं अब एक किताब लिख रही थी, और मुझे फोटोज की जरूरत थी. पर मैं तो सारी फोटोज जला चुकी थी. यह ऐसा था, 'तुम क्या सोच रहे हो?' 

ये भी पढ़ें-Sara and Shubman Gill: सारा और शुभमन गिल ने एक दूसरे को किया अनफॉलो! आखिर क्यों?

परेशान होकर मां को किया था कॉल

Advertisment

प्रियंका ने आगे कहा, 10वीं पढ़ाई उन्होंने यूएस में की थी और उस दौरान मुझ पर धौंस जमाई गई थी और मैं वास्तव में परेशान होने लगी थी कि मैं कौन हूं. और मुझे याद है कि मैंने अपनी मां को फोन किया और कहा कि मैं भारत में हाई स्कूल खत्म करना चाहती हूं और अब यहां नहीं. वह अगले दिन फ्लाइट में थी. हमने मेरा लॉकर खाली कर दिया, और वह मुझे घर ले गई,". वहीं प्रियंका ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि उनके पापा ने बालकोनी में लड़का देखने के बाद उनके बाल छोटे करवा दिए थे और हर चीज का टाइम फिक्स कर दिया था.

 

 

Advertisment

priyanka chopra fashion Priyanka Chopra priyanka chopra hindi news Priyanka chopra photo priyanka chopra latest interview Latest Hindi news priyanka chopra interview Bollywood News
Advertisment
Advertisment