अपनी मां को शेरनी मानती हैं प्रियंका चोपड़ा, मधु चोपड़ा के बर्थडे पर लिखा इमोशनल नोट

प्रियंका चोपड़ा अपनी मां से काफी क्लोज हैं. पिता की मौत के बाद प्रियंका अपनी मां के ज्यादा करीब हैं. मधु चोपड़ा बेटी के साथ अमेरिका में रहती हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra  1

Priyanka Chopra( Photo Credit : Social Media)

Priyanka Chopra Mother Madhu Chopra Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा एक फैमिली पर्सन हैं. आज 17 जून को प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का जन्मदिन हैं. वो पूरे 70 साल की हो गई हैं. इस स्पेशल डे पर एक्ट्रेस को मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक स्पेशल नोट लिखा है. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की ये पोस्ट काफी चर्चा में हैं. मां मधु चोपड़ा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने उन्हें 'कुलमाता' और 'शेरनी' कहा है. 

Advertisment

70 साल की हुईं मधु चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अपनी मां से काफी क्लोज हैं. पिता की मौत के बाद प्रियंका अपनी मां के ज्यादा करीब हैं. मधु चोपड़ा बेटी के साथ अमेरिका में रहती हैं. उन्हें अक्सर प्रियंका के साथ वेकेशन और इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है. नानी बनने के बाद मधु चोपड़ा की जिम्मेदारियां यूं भी बढ़ गई हैं. मां के डेडिकेशन और उनके प्यार की सराहना करते हुए प्रियंका भावुक हो गई हैं. 70वें जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने अपनी मां के नाम एक प्यार भरा नोट शेयर किया. 

प्रियंका ने लिखा शेरनी हैं मेरी मां

प्रियंका चोपड़ा अपनी मां से काफी क्लोज हैं. पिता की मौत के बाद प्रियंका अपनी मां के ज्यादा करीब हैं. मधु चोपड़ा बेटी के साथ अमेरिका में रहती हैं. 'सिटाडेल' स्टार ने एक खूबसूरत रील पोस्ट की और कैप्शन दिया, "मेरी सबसे प्यारी मां... जिनके पास ढेर सारा ज्ञान है, फिर भी एक बच्चे की तरह वो खुश रहती हैं. वो आज तक एक शेरनी की तरह हमारी रक्षा करती रही हैं. एक कवि की तरह संवेदनशील हैं. वो अपना हर दिन किसी किंग की तरह जीती हैं और अपनी पॉजिटिविटी से सबकी लाइफ को भर देती हैं.  मेरे पास ऐसी सबसे अच्छी मां और दोस्त हैं. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

एक्ट्रेस ने इसी कैप्शन में आगे लिखा, "हमारी फैमिली आपके लिए, आपकी लीडरशिप और प्यार के लिए बहुत लकी है. सबसे हैप्पी 70साल की मां...आपके सारे सपने सच हों और आप हमेशा उन लोगों के साथ रहें जो आपसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। मैं आपसे प्यार करती हूं." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका के इस पोस्ट पर उनके फैंस और सेलेब्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस के फैन पेज पर बेटी मालती मैरी के साथ मधु चोपड़ा के क्यूट मोमेंट्स वाली तस्वीरें भी शेयर की गई हैं. 

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra Madhu Chopra मधु चोपड़ा Entertainment News निक जोनास Priyanka Chopra Mother nick jonas मालती मैरी जोनास प्रियंका चोपड़ा फैमिली प्रियंका चोपड़ा मां प्रियंका चोपड़ा Bollywood News Madhu Chopra Birthday
Advertisment
Advertisment