Advertisment

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ मनाया अपनी सास का बर्थडे, शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और सास को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक प्यारा वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में निक जोनस और मालती भी हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra ( Photo Credit : file photo)

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ अनंत अंबानी की शादी के लिए भारत लौट आई हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी आज होने जा रही है. प्रियंका चोपड़ा अपने पति के साथ 11 जुलाई को भारत पहुंचीं और हमेशा की तरह, पैपराज़ी के लिए उन्हें अपने कैमरों में कैद करने का यह एक शानदार मौका था. खैर, ऐसा लग रहा है कि सितारों के लिए यह दोहरा जश्न होने वाला है, क्योंकि शादी में शामिल होने के अलावा वे अभिनेत्री के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का जन्मदिन भी मना रहे हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि आज निक की मां का जन्मदिन भी है.

Advertisment

भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के लिए प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस, उनकी मां, मालती, सिद्धार्थ चोपड़ा और उनके परिवार के बाकी सभी लोगों की कई प्यारी तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया. द ब्लफ स्टार के भाई और सास की एक साथ कई तस्वीरें हैं और ये तस्वीरें निश्चित रूप से इस बात का सबूत हैं कि वे सभी एक बड़े खुशहाल परिवार हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए पीसी ने कैप्शन दिया, "आज इन दोनों का जश्न मना रही हूं. लव यू.

publive-image

Advertisment

पूरे परिवार के साथ सिद्धार्थ चोपड़ा की बर्थडे पार्टी

सिद्धार्थ चोपड़ा की मंगेतर नीलम उपाध्याय ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें पूरा परिवार उनके जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए एक साथ आया हुआ है. तस्वीर में हम प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, मनारा चोपड़ा और अन्य को देख सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा भारत आने से पहले ऑस्ट्रेलिया में थीं क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म द ब्लफ की शूटिंग कर रही थीं. हाल ही में उनके साथ उनके पति निक जोनस भी आए थे जो अपनी पत्नी और बेटी मालती के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नज़र आ रहे हैं. छोटी बेटी शूटिंग के लिए अपनी मां के साथ रही है. इस बीच, फिल्म में कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज़ कॉर्डोवा, सफ़िया ओकले-ग्रीन और वेदांत नायडू भी हैं. यह अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियो और एंथनी और जो रूसो के एजीबीओ के बीच एक सहयोग है.

फरहान अख्तर की जी ले जरा में दिखेंगी चोपड़ा

उनके बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो पर फरहान अख्तर की जी ले जरा, जिसमें चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, को अभी तक रोका नहीं गया है. हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म जल्द ही शुरू होने वाली है. इसलिए प्रशंसक जल्द ही एक अनाउंसमेंट सुनने की उम्मीद कर सकते हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra निक जोनास Priyanka Chopra celebrated mother in law birthday Priyanka Chopra-Nick Jonas Priyanka Chopra Husband Nick Jonas प्रियंका चोपड़ा
Advertisment
Advertisment