Advertisment

प्रियंका चोपड़ा ने इस खास अंदाज में मनाया अपनी मां मधु चोपड़ा का बर्थडे, बेटी मालती भी नानी के साथ आईं नजर

mother Madhu Chopra birthday: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा का जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उनकी बेटी मालती भी नजर आई.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
mother Madhu Chopra birthday

mother Madhu Chopra birthday( Photo Credit : File photo)

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, जो इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं, ने अपनी मां मधु चोपड़ा का जन्मदिन मनाया. शनिवार को इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने अपनी, मां मधु और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की कई तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने मधु के लिए एक खूबसूरत नोट भी लिखा. पहली तस्वीर में प्रियंका ने अपनी मां मधु के कंधे पर हाथ रखा हुआ था और दोनों एक-दूसरे के बगल में सिर रखे हुए थीं. कैमरे के लिए पोज देते हुए दोनों मुस्कुरा रहे थे. फोटो में प्रियंका ने क्रीम टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स पहने हुए थे. मधु चोपड़ा सफेद टॉप, काली पैंट और नीली शॉल में नजर आईं.

Advertisment

मालती ने अपनी नानी का जन्मदिन मनाया

मालती मैरी चोपड़ा जोनास अगली तस्वीर में अपनी मां और नानी के साथ अपने दोस्तों के साथ नजर आईं. वह मधु की गोद में एक टेबल के बगल में बैठी थी, जिसके प्लेट में कई चॉकलेट रखी हुई थीं. एक चॉकलेट पर मोमबत्ती रखी हुई थी. सफ़ेद और प्रिंटेड ड्रेस पहने मालती प्लेट की तरफ़ देख रही थीं, जबकि बाकी लोग कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे थे. प्रियंका अपनी मां के पीछे खड़ी थीं और मालती का हाथ थामे हुए थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Advertisment

प्रियंका ने अपनी मां के लिए नोट लिखा

एक अन्य तस्वीर में मधु बीच पर बैठी और मुस्कुराती हुई नज़र आ रही थीं. एक तस्वीर में वह नीली शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए एक घर की बालकनी पर खड़ी दिख रही थीं. बीच पर बैठी प्रियंका और मालती की एक तस्वीर भी पोस्ट का हिस्सा थी. पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "सबसे जादुई महिला को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ, जिसे मैंने कभी जाना है. हमारे साथ अपनी कृपा साझा करने के लिए धन्यवाद.

प्रियंका की पोस्ट पर मन्नारा, गौहर ने रिएक्ट किया

Advertisment

पोस्ट पर कमेंट करते हुए मन्नारा चोपड़ा ने लिखा, जन्मदिन मुबारक ऑन्टी. गौहर खान ने लिखा, आपकी मां वाकई बहुत दयालु हैं. मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं. जन्मदिन मुबारक आंटी. भगवान हमेशा आपका भला करे. फराह खान अली ने कहा, जन्मदिन मुबारक मधु. आपका दिन और साल हेल्थ, हेल्थ, किस्मत और बहुत कुछ से भरा हो.

प्रियंका की आने वाली फिल्म

मधु ऑस्ट्रेलिया में प्रियंका के साथ हैं, जो अपनी आने वाली फिल्म द ब्लफ की शूटिंग कर रही हैं. फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित, द ब्लफ 19वीं सदी के कैरिबियन में सेट है और एक पूर्व महिला समुद्री डाकू की कहानी है, जिसका किरदार प्रियंका ने निभाया है, जिसे अपने परिवार की रक्षा करनी है, जब उसके अतीत के पाप उसे पकड़ लेते हैं. रुसो ब्रदर्स के बैनर एजीबीओ स्टूडियो और अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियो द्वारा निर्मित, द ब्लफ एक रोमांचक साहसिक होने का वादा करता है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra Celebrate Madhu Chopra Birthday Madhu Chopra Birthday Madhu Chopra birthday in this special way
Advertisment
Advertisment