Advertisment

एलन रिकमैन ने जब प्रियंका चोपड़ा को ये दी ये सलाह, एक्ट्रेस ने माना इसे इंस्पिरेशन

Priyanka Chopra considers Alan Rickman: फिल्म हैरी पॉटर में सेवेरस स्नेप की भूमिका निभाने वाले अभिनेता एलन रिकमैन ने इंडस्ट्री में प्रवेश करते समय प्रियंका चोपड़ा को कई सलाह दी थीं, जिन्हें अभिनेत्री आज भी अपने लाइफ में लागू करती हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Priyanka Chopra considers Alan Rickman

Priyanka Chopra considers Alan Rickman( Photo Credit : file photo)

फिल्म हैरी पॉटर में प्रोफेसर सेवेरस स्नेप की भूमिका निभाने वाले दिवंगत अभिनेता एलन रिकमैन को किसी परिचय के मोहताज नहीं है. हाल ही में ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी एक्टर तारीफ में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक्टर की तरफ से दी सलाह शेयर की है, साथ ही बताया कि प्रियंका  भी दिवंगत अभिनेता एलन रिकमैन की सलाह से इंस्पायर थी. एक्ट्रेस ने दिवंगत एक्टर एलन का एक पुराना वीडियो शेयर किया है.

Advertisment

यंग एक्टर्स को एलन रिकमैन ने दी ये सलाह

हैरी पॉटर सीरीज की सभी आठ फिल्मों में सेवेरस स्नेप की भूमिका निभाने के लिए फेमस एलन रिकमैन ने इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले यंग एक्टरों के लिए अपनी सलाह साझा किया था. प्रियंका चोपड़ा भी एक्टर एलन रिकमैन की उस सलाह से प्रेरित हैं जो अभिनय को एक पेशे के रूप में अपनाना चाहते हैं. प्रियंका ने सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिवंगत अभिनेता के एक पुराने इंटरव्यू का एक अंश साझा किया, जिसमें उन्होंने अभिनय पर अपनी राय दी थी.

एलन रिकमैन ने क्या साझा किया

Advertisment

वीडियो में एलन को यह कहते सुना जा सकता है कि, जब भी कोई युवा अभिनेता मुझसे अपने करियर को लेकर सलाह मानता है तो मैं उससे यही कहता हूं कि अगर एक अभिनेता बनना चाहते हो तो चाहे कुछ भी हो मेहनत करने से पीछे मत हटो. एक अभिनेता के रूप में आप जो कुछ भी करते हैं वह संचयी होता है. यह उस बारे में है जो मैं कहता हूं. संगीत सुनें, दुनिया के बारे में जानने की कोशिश करो. समाचारों पर ध्यान दो कि आस पास क्या हो रहा है और अपनी राय बनाओ.

एलन रिकमैन के बारे में

एलन रिकमैन अपनी पीढ़ी के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक थे, जिन्होंने हैरी पॉटर सीरीज में सेवेरस स्नेप के किरदार के लिए व्यापक ध्यान आकर्षित किया था. उनके अन्य कार्यों में ट्रूली मैडली डीपली, सेंस एंड सेंसिबिलिटी, लव एक्चुअली और एलिस इन वंडरलैंड शामिल हैं. 2016 में अग्नाशय कैंसर से उनकी मृत्यु हो गई.

Advertisment

हेड्स ऑफ स्टेट्स में दिखेंगी प्रियंका

प्रियंका जल्द ही इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ इल्या नैशुलर की हेड्स ऑफ स्टेट्स में अभिनय करेंगी. उन्होंने इस महीने की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग पूरी की. प्रियंका ऑस्कर-नामांकित डॉक्यूमेंट्री टू किल ए टाइगर की कार्यकारी निर्माता भी बनीं. वह द ब्लफ़ में भी अभिनय करती हैं, जिसका निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा किया जाएगा. इसमें कार्ल अर्बन भी होंगे.

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra Priyanka chopra new movie Priyanka chopra photo Alan Rickman advice to Priyanka Chopra Priyanka Chopra considers Alan Rickman
Advertisment
Advertisment